A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहिद कपूर के जन्मदिन पर ईशान खट्टर और किआरा आडवाणी ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

शाहिद कपूर के जन्मदिन पर ईशान खट्टर और किआरा आडवाणी ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

बॉलीवुड के कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं।

शाहिद कपूर, ईशान खट्टर और कियारा आडवाणी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@ISHAANKHATTER शाहिद कपूर, ईशान खट्टर और कियारा आडवाणी

फिल्म 'कबीर सिंह' के अपने को-स्टार बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के जन्मदिन पर किआरा आडवाणी ने जन्मदिन की बधाई दी है। इंस्टाग्राम पर किआरा ने शाहिद की एक मनमोहक तस्वीर को शेयर किया है, जिसे शायद फिल्म का प्रचार करते के दौरान क्लिक किया गया होगा। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कियारा ने लिखा, ''हैपिएस्ट बर्थडे एसके (शाहिद कपूर)।'' 

Image Source : Instagram/@kiaraaliaadvaniकियारा आडवाणी ने शाहिद कपूर को किया बर्थडे विश

उल्लेखनीय है कि किआरा और अभिनेता शाहिद कपूर, संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'कबीर सिंह' में एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म ने दोनों की जोड़ी को खास तौर पर पसंद किया था। 

Birthday Special: शाहिद कपूर के जन्मदिन पर देखिए उनपर फिल्माए ये बेहतरीन गाने

किआरा के अलावा, शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर ने भी अभिनेता के जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। खट्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर "तब और अब" के कॉन्सेप्ट की तस्वीर शेयर की। इस खास पोस्ट में एक पुरानी और एक नई, दो तस्वीरें नजर आ रही हैं। पुरानी तस्वीर में शाहिद ने बेबी ईशान को गोद में लिए हुए देखा जा सकता है। वहीं दूसरी तस्वीर हाल के दौरान की है।  

इस पोस्ट को साझा करते हुए ईशान ने लिखा, ''जिंदगी कैसी ये पहले हाए... कभी ये हंसाए, कभी ये रुलाए। लेकिन इन सब के जरिए से मैं हमेशा आपको प्यार करता हूं, बडे भाई। जन्मदिन मुबारक!" 

शाहिद कपूर और किआरा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह ने फैंस और समीक्षकों से मिली-जुली तारीफ मिली। फिल्म के गाने जैसे- 'पहला प्यार', 'तुझे कितना चाहने लागे' और 'कैसा हुआ' लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हुए हैं। फिल्म संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में साल 2017 में बनी 'कबीर सिंह', 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक थी, जिसमें विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं।

शाहिद कपूर के डिजिटल डेब्यू की घोषणा हुई, राज और डीके की सीरीज़ में आएंगे नज़र

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग में बिजी हैं। चंडीगढ़ में शूटिंग होने के कारण शाहिद अपने परिवार के साथ अपने बर्थडे को सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगे। 16 साल के फिल्मी करियर में शाहिद ने अपनी बेहतरीन फिल्मों से फैंस के दिलों पर राज़ किया है। आपको याद नहीं होगा लेकिन शाहिद पहली बार ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'ताल' के एक गाने में बतौर 'बैक डांसर' के रूप में स्क्रीन पर नजर आए थे। 

Latest Bollywood News