1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहिद कपूर के डिजिटल डेब्यू की घोषणा हुई, राज और डीके की सीरीज़ में आएंगे नज़र

शाहिद कपूर के डिजिटल डेब्यू की घोषणा हुई, राज और डीके की सीरीज़ में आएंगे नज़र

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 18, 2021 20:42 IST
शाहिद कपूर के डिजिटल डेब्यू की घोषणा हुई- India TV Hindi
Image Source : PR शाहिद कपूर के डिजिटल डेब्यू की घोषणा हुई

अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज शाहिद कपूर की अपकमिंग वेब सीरीज की घोषणा की। अभी तक इस सीरीज का नाम नहीं फाइनल हुआ है। यह ड्रामा थ्रिलर राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा रचित है जिसके साथ अभिनेता शाहिद कपूर अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। राज और डीके के ट्रेडमार्क डार्क और ह्यूमर से भरपूर, इस सीरीज़ के साथ निर्देशक की यह दमदार जोड़ी एक बार फिर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करेंगे जो इससे पहले द फैमिली मैन के साथ शानदार सफलता का स्वाद चख चुके हैं जो 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। यह शो सीता आर मेनन, सुमन कुमार और हुसैन दलाल द्वारा सह-लिखित है। 

अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में बात करते हुए, शाहिद कपूर ने कहा, “मैं लंबे समय से राज और डीके के साथ सहयोग करने को इच्छुक रहा हूं। अमेज़न प्राइम वीडियो पर मेरा पसंदीदा भारतीय शो द फैमिली मैन है। मैं अपने डिजिटल डेब्यू के लिए उनसे बेहतर किसी के बारे में नहीं सोच सकता था। अमेज़न प्राइम वीडियो एक शानदार सर्विस है और उनके साथ काम करना सौभाग्य की बात है। जब मैंने इसे पहली बार सुना तो मुझे कहानी का आइडिया पसंद आया और तब से अब तक यह एक रोमांचक सवारी रही है। दर्शकों के साथ इस सीरीज को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। ” 

निर्माता युगल राज और डीके ने कहते है,"हमारे लिए उद्देश्य हमेशा अपने आप को हर फिल्म या सीरीज के साथ बेहतर पेश करने की चुनौती देना रहा है। यह हमारी पसंदीदा स्क्रिप्ट है। हमें शाहिद में एक परफेक्ट मैच मिला गया। वह हमेशा इस सीरीज के लिए हमारी पहली पसंद थे। हम तुरंत एक दूसरे से घुलमिल गए और पहले दिन से हम सेम पेज पर है। शाहिद एक रोमांचक अभिनेता हैं, उन्होंने अपनी भूमिकाओं में जो तीव्रता लाई वह अद्भुत है। अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ हमारे लंबे समय से चले आ रहे संबंध हमें उनके साथ की जाने वाली हर सीरीज के प्रति अधिक जिम्मेदार महसूस कराते हैं। वे शानदार पार्टनर रहे हैं। और हम इस सीरीज को बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते! ” 

जल्द ही सीरीज़ में नज़र आने वाली अन्य सरप्राइज कास्ट की घोषणा की जाएगी। आज शो के सेट से शाहिद कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो राज और डीके और टीम के साथ पावरी हो रही ट्रेंड पर एक्ट करते दिख रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X