A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ईशान खट्टर ने उड़ाया दीपिका पादुकोण का मजाक, कहा- चिउबाक्का

ईशान खट्टर ने उड़ाया दीपिका पादुकोण का मजाक, कहा- चिउबाक्का

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट की थी। जिसपर ईशान खट्टर ने बहुत ही मजेदार कमेंट किया है।

Deepika padukone and ishaan khattar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Deepika padukone and ishaan khattar

अभिनेता ईशान खट्टर(ishaan khattar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। साथ ही वह लोगों की फोटो पर कमेंट भी करते हैं। इस बार ईशान ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण(Deepika padukone) की एक फोटो पर मजेदार कमेंट किया है। उन्होंने दीपिका को प्रसिद्ध 'स्टार वार्स' फ्रेंचाइजी के फिक्शनल किरदार के आधार पर चिउबाक्का कह दिया।

दीपिका ने सोमवार को न्यूयार्क के मेटगाला 2019 में शिरकत की थी। जिसकी एक तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की। तस्वीर में वह ड्रेसिग मिरर के सामने बैठी हैं।  ईशान ने दीपिका की इस मिरर सेल्फी की तुलना चिउबाक्का से की है।

उन्होंने लिखा, 'चिउबाक्का क्या ये तुम हो?'

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण इन दिनों मेघा गुलजार की आने वाली फिल्म छपाक की शूटिंग कर रही हैं। वह दिल्ली में छपाक की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेसी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। दीपिका फिल्म की शूटिंग होने से पहले अपना लुक शेयर किया था।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का 'शादी वाला गाना' Aithey Aa कल होगा रिलीज, शेयर की फोटो

परिणीति चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग के लिए जाएंगी इंग्लैंड

Latest Bollywood News