A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तो इसलिए शाहीद के भाई ईशान की फिल्म होगी त्रिभाषीय

तो इसलिए शाहीद के भाई ईशान की फिल्म होगी त्रिभाषीय

माजिद मजीदी पिछले काफी वक्त से अपनी पहली भारतीय फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' को लेकर चर्चा में बेन हुए हैं। उनकी इस फिल्म से शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी कर रही हैं।

ishaan- India TV Hindi ishaan

मुंबई: ईरान के जाने माने फिल्मकार माजिद मजीदी पिछले काफी वक्त से अपनी पहली भारतीय फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' को लेकर चर्चा में बेन हुए हैं। उनकी इस फिल्म से शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी कर रही हैं। फिल्म में ईशान के साथ मालविका मोहनन भी मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं। अब इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आई हैंष दरअसल यह त्रिभाषीय फिल्म होगी। मजीदी ने इस फिल्म में तीन भाषाओं- हिंदी, तमिल और अंग्रेजी- के इस्तेमाल का फैसला किया, क्योंकि फिल्म की कहानी में उन्हें इसकी जरूरत महसूस हुई।

खास बात है कि फिल्म के अंदर अलग-अलग भाषाओं के लिए शूटिंग करने के बाद अलग से डब करने की बजाय, उसे उसी भाषा में इस तरह शूट किया गया है कि यह तीनों भाषाएं फिल्म की कहानी में बिल्कुल घुली-मिली लगेगी। जी स्टूडियोज और आईकैंडी फिल्म्स द्वारा निर्मित 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' की कहानी भाई-बहन के संबंध पर आधारित है।

ऑस्कर के लिए नामित हो चुके मजीदी 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। वह ‘चिल्ड्रेन ऑफ हेवन’, ‘द कलर्स ऑफ पैराडाइज’ और ‘बारान’ जैसी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। पति से अलग होने के बाद किम शर्मा की हो गई ऐसी हालत, अब करना पड़ रहा है ये काम!

Latest Bollywood News