A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Box Office Collection: सोनाक्षी और सिद्धार्थ की 'इत्तेफाक' ने पहले दिन की इतनी कमाई

Box Office Collection: सोनाक्षी और सिद्धार्थ की 'इत्तेफाक' ने पहले दिन की इतनी कमाई

'इत्तेफाक' को दर्शकों और समीक्षकों से काफी सराहना हासिल हो रही है। वहीं दूसरी ओर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की पहले दिन की कमाई भी उम्मीद के मुताबिक ही रही है। सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना के अभिनय से सजी इस फिल्म ने पहले ही दिन...

sonakshi- India TV Hindi sonakshi

नई दिल्ली: फिल्मकार अभय चोपड़ा के निर्देशन में बनी शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'इत्तेफाक' को दर्शकों और समीक्षकों से काफी सराहना हासिल हो रही है। वहीं दूसरी ओर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की पहले दिन की कमाई भी उम्मीद के मुताबिक ही रही है। सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना के अभिनय से सजी इस फिल्म ने पहले ही दिन 4.05 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'इत्तेफाक' के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया, "फिल्म 'इत्तेफाक' की धीमी शुरुआत, शुक्रवार- 4.05 करोड़ रुपए।" उम्मीद की जा रही है कि फिल्म शनिवार और रविवार को इससे बेहतर प्रदर्शन कर सकती है।

इस फिल्म के साथ शाहरुख खान और करण जौहर जैसी बड़ी हस्तियों का नाम भी जुड़ा हुआ है। इन दोनों ने साथ मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर पहले ही दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा चुका था, इसके बाद से ही फिल्म के लिए उत्सुकता काफी बढ़ गई थी।

गौरतलब है कि 'इत्तेफाक' वर्ष 1969 में इसी नाम से बनी यश चोपड़ा की फिल्म का रीमेक है। फिल्म में राजेश खन्ना को मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था। अब आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई सोनाक्षी की इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदे हैं। वैसे कुछ वक्त पहले जारी हुए इसके लुक्स के बाद से ही दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिली थी। (#MeToo: एक नहीं बल्कि कई बार यौन शोषण की शिकार हो चुकी हैं टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता)

Latest Bollywood News