A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाले हैं ये हॉलीवुड सुपरस्टार

कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाले हैं ये हॉलीवुड सुपरस्टार

कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ आज मुकाम पर पहुंच गया है जहां हर हस्ती अपनी फिल्म के लिए जरूर पहुंचती हैं। खासतौर पर जब बात बॉलीवुड हो तो शायद ही कोई सितारा होगा कपिल के शो में न दिखा हो। अब इसमें अंतरराष्ट्रीय दिग्गज अभिनेता...

kapil- India TV Hindi kapil

मुंबई: अभिनेता और स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ आज मुकाम पर पहुंच गया है जहां हर हस्ती अपनी फिल्म के लिए जरूर पहुंचती हैं। खासतौर पर जब बात बॉलीवुड हो तो शायद ही कोई सितारा होगा कपिल के शो में न दिखा हो। अब इसमें अंतरराष्ट्रीय दिग्गज अभिनेता जैकी चैन भी नजर आने वाले हैं। दरअसल इन दिनों वह अपनी आगामी भारतीय-चीनी एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘कुंग फु योगा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए वह जल्द ही 'द कपिल शर्मा' के शो में नजर आएंगे।

इसे भी पढ़े:-

इस बात की जानकारी खुद कपिल शर्मा ने सोमवार को ट्वीट कर दी है। कपिल ने ट्वीट कर कहा, "हे भगवान। द कपिल शर्मा के शो में जैकी चैन।" चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग की भारत यात्रा के दौरान भारत, चीन के बीच तीन फिल्में बनाने का समझौता किया गया था। इन्ही तीन फिल्में में से 'कुंग फू योगा' पहली फिल्म है।

जैकी चैन अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सोमवार को मुंबई पहुंचे हैं। इस दौरान मुंबई एयरपोर्ट पर भारतीय ढंग से उनका स्वागत किया गया। उनके साथ अभिनेता सोनू नूद भी मौजूद थे।

स्टेनली टोंग के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जैकी चैन के अलावा बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, अमायरा दस्तूर और दिशा पटानी भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म 3 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News