A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'साहो' से सामने आया जैकी श्रॉफ और मुरली शर्मा का लुक पोस्टर, 30 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

'साहो' से सामने आया जैकी श्रॉफ और मुरली शर्मा का लुक पोस्टर, 30 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

'साहो' से जैकी श्रॉफ और मुरली शर्मा का लुक सामने आ गया है।

<p>साहो</p>- India TV Hindi साहो

मुंबई: प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' की रिलीज़ तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है,  मेकर्स ने फिल्म के किरदारों का अलग-अलग पोस्टर रिलीज करना शुरू कर दिया है और अब फिल्म से सामने आया है "रॉय" यानी जैकी श्रॉफ का किरदार और डेविड यानी कि मुरली शर्मा का किरदार। दोनों का लुक काफी अलग है और हैरान करने वाला है।

फ़िल्म से करैक्टर पोस्टर रिलीज करने के अलावा, फैन्स सुपरस्टार प्रभास से मिलने के लिए उत्साहित हैं, जो जल्द ही "साहो" के ट्रेलर लॉन्च के लिए पांच शहरों के दौरे पर रवाना होंगे। अभिनेता ट्रेलर लॉन्च के लिए मुंबई, चेन्नई, कोच्चि, बैंगलोर और हैदराबाद का रुख करेंगे जहां वह अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करेंगे और साहो का ट्रेलर लॉन्च करेंगे।

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

"साहो" एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 30 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Also Read:

Jabariya Jodi Movie Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा मनोरंजन करने में हुए फेल

Birthday Special: 'शाका लाका बूम बूम' से बॉलीवुड में एंट्री तक इस तरह हुआ हंसिका मोटवानी का ट्रांसफार्मेशन​

Latest Bollywood News