A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बादशाह के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार जैकलीन फर्नांडिस, म्यूजिक वीडियो 'पानी-पानी' का फर्स्ट लुक आउट

बादशाह के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार जैकलीन फर्नांडिस, म्यूजिक वीडियो 'पानी-पानी' का फर्स्ट लुक आउट

जैकलीन फर्नांडिस और बादशाह एक बार फिर म्यूजिक वीडियो में साथ दिखाई देंगे। इस गाने का पोस्टर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

jacqueline and badshah - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BADBOYSHAH जैकलीन और बादशाह 

बीते वर्ष जैकलीन फर्नांडिस और बादशाह एकसाथ म्यूजिक वीडियो 'गेंदा फूल' में नजर आए थे। यह लोगों ने इतना पसंद किया कि देखते ही देखते ये दुनियाभर में यूट्यूब पर चौथा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन गया था। खास बात ये कि गाने में लोगों को जैकलीन और बादशाह के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी। इस वीडियो के पॉपुलर होने के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर बादशाह और आस्था गिल के साथ नए गाने 'पानी पानी' में काम कर रही हैं। 

बादशाह और जैकलीन दोनों ने 30 मई को अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल से गाने का पहला लुक शेयर किया था। म्यूजकि वीडियो का पहला लुक शेयर कहते हुए बादशाह ने कैप्शन में लिखा है,-'काश आपको पता होता कि क्या आ रहा है। कोई मजाक नहीं।'

जैकलीन ने भी गाने का पोस्टर शेयर किया है और लिखा- 'एक बार फिर हम साथ आ रहे हैं'। 

अजय देवगन और काजोल ने मुंबई के पॉश इलाके में खरीदा आलीशान बंगला, कीमत सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

पोस्टर में गाने का नाम 'पानी पानी' सुनहरे अक्षरों में लिखा गया है। जैकलीन की ओर से शेयर किए गए इस पोस्टर पर अबतक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। फैंस के  साथ-साथ सेलेब्स भी पोस्टर को काफी पसंद कर रहे हैं। जैकलीन और बादशाह ने इससे पहले एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें पीले और नारंगी रंग से गर्म रेगिस्तान पर 'पानी पानी' लिखा हुआ है। सोशल मीडिया पर दोनों ही स्टार्स काफी एक्टिव रहते हैं। जैकलीन अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। वे पिछले दिनों कोरोना पीड़ितों की मदद के चलते सुर्खियों में बनी हुई थीं। तब एक्ट्रेस की सड़क किनारे लोगों को खाना-पानी बांटने की तस्वीरें वायरल हुई थीं। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें 

विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' का नया टीज़र रिलीज़, ट्रेलर 2 जून को होगा रिलीज

देखें: दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' का डिलीटेड सीन

कंगना रनौत फैमिली के साथ पहली बार पहुंचीं गोल्डन टेंपल, सुंदरता देख हुई निशब्द, देखें Photos

Latest Bollywood News