A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जैकलिन फर्नांडीज हैं सूरज पंचोली की ‘GF’

जैकलिन फर्नांडीज हैं सूरज पंचोली की ‘GF’

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और अभिनेता सूरज पंचोली की जोड़ी इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में इन्होंने टी-सीरीज का एक म्यूजिक वीडियो 'GF BF' शूट किया है।

sooraj- India TV Hindi sooraj

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और अभिनेता सूरज पंचोली की जोड़ी इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में इन्होंने टी-सीरीज का एक म्यूजिक वीडियो 'GF BF' शूट किया है। इनका यह गाना बुद्धवार को रिलीज किया जा चुका है। जैकलिन और सूरज की जोड़ी इस गानें में पहली बार पर्दे पर साथ नजर आई है।

इसे भी पढ़े:- जैकलीन की पहली अंग्रेजी फिल्म से होगी दिल्ली फिल्म महोत्सव की शुरूआत

ऋतिक रोशन और सोनम कपूर की 'धीरे धीरे से' के बाद, गीत 'GF BF' की कोरियोग्राफी भी रेमो डिसूजा ने की है और यह टी-सीरीज द्वारा निर्मित है।

जैकलिन ने इस गानें में अभिनय करने के साथ-साथ वह इससे गायिकी के क्षेत्र में भी कदम रख रही हैं।

यह गीत गुरिंदर सीगल ने भी गाया है। इस गीत में एक लड़के की कहानी दिखाई गई है, जो पहली बार में एक लड़की से प्यार करने लगता है और उसे आकर्षित करने की कोशिश करता है। 7 मिनट 2 सेकंड के इस गानें में दोनों कलाकारों का नृत्य कौशल दिखाया गया है।

गाने का टीजर मंगलवार को ही जारी कर दिया गया था। जिसके बाद इन दोनों की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हो गए थे। हालांकि जैकलिन और सूरज उनकी उम्मीदों पर खरे भी उतरे इनके इस गानें को काफी पसंद किया जा रहा है।

खबरों के अनुसार जैकलिन फर्नांडीज इन दिनों इस म्यूजिक विडियो के अलावा कई फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। वहीं दूसरी तरफ सूरज पंचोली के पास फिल्मों के ऑफर तो हैं, लेकिन अब तक उनकी शूटिंग शुरु नहीं हुई है।

अगली स्लाइड में देखिए सूरज और जैकलिन के 'GF BF' की वीडियो:-

Latest Bollywood News