A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान की ‘रेस 3’ के बारे में जैकलिन ने बताई ये खास बात

सलमान खान की ‘रेस 3’ के बारे में जैकलिन ने बताई ये खास बात

जैकलिन फर्नांडिज इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वैसे जैकलिन इससे पहले ‘रेस 2’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। पिछले दिनों आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा था कि अब इस फिल्म में जैकलिन...

salman- India TV Hindi salman

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिज इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वैसे जैकलिन इससे पहले ‘रेस 2’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। पिछले दिनों आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा था कि अब इस फिल्म में जैकलिन को एक पुलिसकर्मी का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। हालांकि अब उन्होंने इन अफवाहों का खंडन करते हुए इन्हें सिरे से नकार दिया है। जैकलिन का कहना है कि, "मैं 'रेस 3' में पुलिसकर्मी नहीं हूं। यह सिर्फ अफवाह है। मैं किरदार और भूमिका का खुलासा करने के बारे में फिल्म रिलीज तक सोच भी नहीं सकती क्योंकि फिल्म रहस्यमय है।"

उन्होंने कहा, "लेकिन हां, एक चीज है कि निश्चित रूप में इस फिल्म में अधिक मारधाड़ होगी, जिसे लेकर मैं बहुत खुश हूं।" 'ढिशूम' की अभिनेत्री जैकलिन ने कहा कि वह इस भूमिका को निभाने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि यह भूमिका अलग तरह की है। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही 'रेस 3' में सलमान खान प्रमुख भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

गौरतलब है कि जैकलिन को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जुड़वा 2' में देखा गया था। उनकी इस फिल्म को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। 29 सितंबर को रिलीज हुई यह फिल्म सिर्फ 10 दिनों में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है। जैकलिन का कहना है कि, "जब मैंने 'जुड़वा 2 के लिए करार किया तो मैं इसकी सफलता को लेकर आश्वस्त थी। बॉक्स-ऑफिस पर आश्चर्यजनक परिणाम देखे गए, लेकिन थोड़ा-सा संदेह था।"

Latest Bollywood News