A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म के हिट या फ्लॉप होने को दिल पर नहीं लेते हैं बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर

फिल्म के हिट या फ्लॉप होने को दिल पर नहीं लेते हैं बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म 'जग्गा जासूस' इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

ranbir- India TV Hindi ranbir

मुंबई: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस दौरान वो कई जगह इंटरव्यू दे रहे है, हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सालों से उन्हें समझ में आ गया है कि वह अपनी फिल्मों की सफलता या असफलता से बहुत ज्यादा जुड़ाव नहीं रख सकते, यह खासकर तब समझा आया जब उनकी पहली फिल्म सांवरिया बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी।

रणबीर ने वर्ष 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। फिल्म बुरी तरह असफल रही थी।

रणबीर ने कल एक कार्यक्रम में अपने रिश्ते के भाई आदर जैन से परिचय कराया । वह यशराज फिल्म के बैनर तले फिल्मी दुनिया में शुरूआत कर रहे हैं। जब उनसे पूछा गया कि वह इस नौजवान को क्या सलाह देंगे तो उन्होंने संवाददाताओं से कहा, मेरी पहली फिल्म सांवरिया बड़ी बुरी तरह पिट गई थी। मैं इस सब :उतार-चढ़ाव: के लिए तैयार था। फिल्मों की सफलता या असफलता को मैं दिल पर नहीं लेता। मैं उम्मीद करता हूं कि आदर और आन्या सिंह अपनी सफलता या असफलता से बहुत ज्यादा ना जुड़ें।

आदर और आन्या सिंह को यशराज फिल्म्स लांच कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन हबीब फैजल करेंगे।

वहीं रणबीर कपूर इस शुक्रवार को कटरीना कैफ से साथ जग्गा जासूस के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु हैं जिनके साथ रणबीर ने बर्फी में काम किया था।

बर्फी और जग्गा जासूस जैसी फिल्में नहीं करना चाहते हैं रणबीर

​जग्गा जासूस से बाहर हुए गोविंदा, ट्विटर पर निकाली भड़ास

बाहुबली के दीवाने हैं रणबीर

Latest Bollywood News