A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Jagga Jasoos: गोविंदा के फैंस के लिए आई बुरी खबर, फिल्म में नहीं होगा कैमियो

Jagga Jasoos: गोविंदा के फैंस के लिए आई बुरी खबर, फिल्म में नहीं होगा कैमियो

फिल्म जग्गा जासूस एक प्रमोशनल इवेंट पर पहुंचे फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बसु से जब गोविंदा के इस कैमियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया की फिल्म से गोविंदा का रोल अब हटा दिया गया है।

govinda- India TV Hindi govinda

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं। फिल्म जग्गा जासूस के सेट की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है, जिसमे रणबीर कपूर और कैटरीना के संग अभिनेता गोविंदा भी दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म के बारे में पहले यह कहा जा रहा था कि गोविंदा फिल्म में कैमियो रोल में दिखेंगे लेकिन अब फिल्म के मेकर्स ने साफ किया है कि गोविंदा फिल्म में नहीं दिखाई देंगे। दरअसल, जो सीन गोविंदा के साथ शूट किए थे उनमें कुछ चेंज की वजह से गोविंदा के सीन काटने पड़े।('जग्गा जासूस' में दिखेगा अनुराग बसु की रियल लाइफ का किस्सा)

फिल्म 'जग्गा जासूस' एक प्रमोशनल इवेंट पर पहुंचे फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बसु से जब गोविंदा के इस कैमियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया की फिल्म से गोविंदा का रोल अब हटा दिया गया है। अनुराग के मुताबिक इस फिल्म को बनने में काफी वक्त लग गया, ऐसे में फिल्म की कहानी में काफी बदलाव किया गया।

गोविंदा का रोल पहली कहानी के डिमांड पर रखा गया था, लेकिन कहानी के बदल जाने के बाद उनके रोल की कोई जरूरत नहीं रही। ऐसे में फिल्म से गोविंदा के रोल को भी हटा दिया गया है। उन्होंने कहा कि वह बहुत अच्छे हैं कि वह गेस्ट अपीयरेंस के लिए मान गए थे। मेरे रिक्वेस्ट को उन्होंने माना। लेकिन इसके बाद अब फिल्म में वह नहीं है यह हमारा नुक्सान है।

फिल्म 'जग्गा जासूस' में जहां रणबीर कपूर एक 18 साल के लड़के की भूमिका निभा रहे हैं जो अपने पिता की खोज कर रहा है वहीं कटरीना एक जर्नलिस्ट के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में सौरभ शुक्ला भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। डायरेक्टर अनुराग बसु की ये फिल्म 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News