A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जान्हवी कपूर को मिला 'शूटिंग स्टार ऑफ द ईयर' अवॉर्ड

जान्हवी कपूर को मिला 'शूटिंग स्टार ऑफ द ईयर' अवॉर्ड

अभिनेत्री जान्हवी कपूर को मंगलवार को नॉर्वेजियन वाणिज्य दूतावास ने 'शूटिंग स्टार ऑफ द ईयर' के पुरस्कार से सम्मानित किया है।

Janhvi kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/JANHVI KAPOOR Janhvi kapoor

फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली जाह्नवी कपूर अपनी पहचान बना चुकी हैं। जाह्नवी इन दिनों कई फैशन शो में नजर आती हैं। जाह्नवी कपूर को मंगलवार को 'शूटिंग स्टार ऑफ द ईयर' से सम्मानित किया गया है। 'शूटिंग स्टार ऑफ द ईयर' का पुरस्कार जाह्नवी को नॉर्वेजियन वाणिज्य दूतावास ने दिया है। 'धड़क' की अभिनेत्री अपने पिता और फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ नीले रंग की साड़ी पहने पुरस्कार लेने पहुंची। उन्हें नॉर्वेजिया के प्रख्यात निर्देशक इराम हम की उपस्थिति में सम्मानित किया गया। 

मुंबई के मेट्रो आईनॉक्स में हुए इस सम्मान समारोह में अवॉर्ड लेते वक्त जान्हवी ने कहा, "इस वक्त यहां खड़े होकर किसी भी तरह से सम्मान पाने पर मुझे गर्व महसूस हो रहा है। मैं हमेशा दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करती रहूंगी।"

वहीं बेटी को पुरस्कार मिलने से रोमांचित पिता बोनी कपूर ने कहा, "इस वक्त अपनी बेटी के बगल में खड़े होकर उसे अवॉर्ड लेते देखकर मुझे गर्व हो रहा है। जब भी मेरा बेटा या बेटी, इस तरह सराहे जाते हैं, मुझे एक पिता के तौर पर उनके काम पर बेहद गर्व महसूस होता है।"

हाल ही में जाह्नवी कपूर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करन में भाई अर्जुन कपूर के साथ नजर आई थीं। जहां दोनों भाई-बहन ने परिवार से जुड़ी कई बातें की। इस एपिसोड में जाह्नवी और अर्जुन के जीवन से जुड़ी कई दिलचस्प बातें पता चलीं।

अब जाह्नवी कपूर करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाली हैं। 'तख्त' में जाह्नवी के साथ करीना कपूर, विक्की कौशल, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

शाहरुख खान ने कटरीना की फोटो शेयर बताया क्या है 'हुस्न परचम'

'बिग बॉस' के सेट पर फिर होगा करण-अर्जुन का मिलन, 'जीरो' के प्रमोशन के लिए आएंगे शाहरुख खान

Latest Bollywood News