A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जाह्नवी और खुशी कपूर ने आधी रात को ऐसे किया वर्कआउट, वीडियो वायरल

जाह्नवी और खुशी कपूर ने आधी रात को ऐसे किया वर्कआउट, वीडियो वायरल

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों आधी रात को वर्कआउट करते नजर आ रही हैं।

anhvi Kapoor's midnight workout with sister Khushi Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM anhvi Kapoor's midnight workout with sister Khushi Kapoor

नई दिल्ली: श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर एक-दूसरे पर जान छिड़कती हैं। जाह्नवी ने इंटरव्यू में कहा था कि उनकी मम्मी के जाने के बाद खुशी ही उनका ख्याल रखती हैं। खुशी भले ही छोटी हों, लेकिन अपनी बड़ी बहन का ख्याल वह अच्छी तरह रखती हैं। दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जाह्नवी, खुशी की पीठ पर हैं और दोनों वर्कआउट कर रही हैं। यह वीडियो आधी रात का है। वीडियो में उनका ड्रेसिंग टेबल और शू रेक दिख रहा है।

जाह्नवी और खुशी अपनी बड़ी बहन अंशुला के भी बहुत करीब हैं। तीनों अक्सर साथ में मूवी हॉल में या किसी रेस्टोरेंट में नजर आती हैं। हालांकि अंशुला और जाह्नवी-खुशी पहले एक-दूसरे के इतने करीब नहीं थे, लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद तीनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई है।

जाह्नवी और अर्जुन पहली बार साथ में 'कॉफी विद करण 6' में नजर आएंगे।

जाह्नवी के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी पहली फिल्म 'धड़क' हिट साबित हुई है। अब उनके पास करण जौहर की 'तख्त' है, जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल और अनिल कपूर हैं।

वहीं अर्जुन की 'नमस्ते इंग्लैंड' 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा है। परिणीति के साथ उनकी एक और फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' है, जो अगले साल रिलीज होगी। इसके साथ ही अर्जुन के पास 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' भी है।

Also Read:

Bigg Boss 12: नेहा पेंडसे हुईं बेघर, अनूप जलोटा-श्रीसंत की घर में होगी वापसी

B'dy Special: अली फज़ल भी थे डिप्रेशन के शिकार, सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म में कर चुके हैं काम

कान्ये वेस्ट ने की ट्विटर पर वापसी, आलोचना के बाद छोड़ा था सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म

Latest Bollywood News