A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करण जौहर की अगली फिल्म में जाह्नवी कपूर IAF पायलट गुंजन सक्सेना के रोल में आएंगी नजर?

करण जौहर की अगली फिल्म में जाह्नवी कपूर IAF पायलट गुंजन सक्सेना के रोल में आएंगी नजर?

बॉलीवुड फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर करण जौहर भारतीय वायु सेना की महिला पायलट गुंजन सक्सेना पर बायोपिक बनाना चाहते हैं और उन्हें इस रोल के लिए जाह्नवी कपूर फिट नजर आ रही हैं।

Karan Johar, Janhvi Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Karan Johar,  Janhvi Kapoor

बॉलीवुड फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर करण जौहर भारतीय वायु सेना की महिला पायलट गुंजन सक्सेना पर बायोपिक बनाना चाहते हैं और उन्हें इस रोल के लिए जाह्नवी कपूर फिट नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड हंगामा ने इस प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्र के हवाले से लिखा- ''करण जौहर को लगता है कि जाहन्वी कपूर के पास गुंजन सक्सेना का रोल निभाने के लिए अच्छा एटीट्यूड है। हालांकि फिल्म में जाह्नवी असल में हैलिकॉप्टर नहीं चलाएंगी, लेकिन वह चलाना सीखेंगी जरूर, जिससे वह हैलिकॉप्टर के अंदर सहज नजर आएं।''

फिल्म की कहानी 1999 के कारगिल युद्ध पर आधारित होगी। यह जाह्नवी की पहली बायोपिक होगी। गुंजन सक्सेना को उनके हिम्मत के लिए शौर्य वीर चक्र से नवाजा गया था। यह अवॉर्ड पाने वाली वह पहली महिला थीं।

पोर्टल के मुताबिक, जाह्नवी ने रोल की तैयारी शुरू कर दी है। जाह्नवी ने हाल ही में गुंजन से मुलाकात भी की थी। फिल्म का टाइटल और डायरेक्टर अभी फाइनल नहीं हुआ है। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है। हालांकि यह देखना होगा कि फिल्म की शूटिंग 'तख्त' के बाद शुरू होगी या पहला।

खबरों के मुताबिक, उन्हें वरुण धवन के ओपोजिट शशांक खेतान की फिल्म के लिए भी साइन किया गया है। फिल्म में जाह्नवी जासूस के रोल में नजर आएंगी। यह जाह्नवी की धर्मा प्रोडक्शन के साथ चौथी फिल्म होगी। उन्होंने 'धड़क' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसे धर्मा प्रोडक्शन ने ही प्रोड्यूस किया था।

Also Read:

आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप, एग्जीबिटर्स ने प्रोड्यूसर से मांगे पैसे!

Koffee With Karan 6: जाह्नवी कपूर ने अर्जुन कपूर से पूछा- क्या आप सिंगल हैं, भाई ने ऐसे किया रिएक्ट

'द कपिल शर्मा शो' 23 दिसंबर से होगा शुरू! एक दिन बाद मुंबई में होगा कपिल-गिन्नी का रिसेप्शन

Latest Bollywood News