Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'द कपिल शर्मा शो' 23 दिसंबर से होगा शुरू! एक दिन बाद मुंबई में होगा कपिल-गिन्नी का रिसेप्शन

कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' 23 दिसंबर से शुरू हो सकता है। इसके एक दिन बाद मुंबई में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ का रिसेप्शन होगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 19, 2018 20:14 IST
Kapil Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAPILSHARMA Kapil Sharma

कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ की शादी की डिटेल सबके सामने आ चुकी हैं। कपिल के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि बहुत दिनों बाद कपिल की जिंदगी में खुशियां आने वाली हैं। इसी बीच कपिल के फैंस को एक और ट्रीट मिलने वाली है। दरअसल, 'द कपिल शर्मा शो' के ऑन एयर होने की तारीख सामने आ गई है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, ;'द कपिल शर्मा शो' 23 दिसंबर को ऑन एयर होगा। आपको बता दें कि 24 दिसबंर को मुंबई में कपिल और गिन्नी का रिसेप्शन है।

कब है कपिल की शादी

कपिल और गिन्नी 12 दिसबंर को गिन्नी के होमटाउन जालंधर में शादी करेंगे। 10 दिसंबर को कपिल की बहन के घर में माता की चौकी होगी। 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन होगा और उसके बाद 24 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा, जिसमें बॉलीवुड सिलेब्रिटीज शिरकत करेंगे।

द कपिल शर्मा शो

इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। शो में भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, किकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती नजर आएंगे। हालांकि सुनील ग्रोवर इस शो का हिस्सा नहीं होंगे।

Also Read:

Koffee With Karan 6: जाह्नवी कपूर ने अर्जुन कपूर से पूछा- क्या आप सिंगल हैं, भइया ने ऐसे किया रिएक्ट

अबराम खान ने पैपराजी को तस्वीरें खींचने से किया मना, आराध्या बच्चन की पार्टी के बाहर हुए नाराज

विवादों में घिरी रणवीर-दीपिका की शादी, आनंद कारज सेरेमनी में नियमों के उल्लंघन का आरोप

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement