A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रीदेवी के जन्मदिन पर जाह्नवी कपूर ने यूं किया अपनी मां को याद, शेयर की अनदेखी तस्वीर

श्रीदेवी के जन्मदिन पर जाह्नवी कपूर ने यूं किया अपनी मां को याद, शेयर की अनदेखी तस्वीर

श्रीदेवी की आज बर्थ एनिवर्सिरी है। इस मौके पर जाह्नवी कपूर ने अपनी मां के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर कर उन्हें याद किया है।

janhvi Kapoor remember mother Sridevi birth anniversary shares unseen picture on instagram - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: JANHVIKAPOOR श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सिरी पर जाह्नवी कपूर ने यूं किया अपनी मां को याद, शेयर की अनदेखी तस्वीर  

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की आज बर्थ एनिवर्सिरी है। इस मौके पर उनकी बेटी व एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के नाम एक इमोशनल पोस्ट साझा किया है। उन्होंने एक पुरानी और अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही एक छोटा-सा नोट भी लिखा है। उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। 

इस फोटो में जाह्नवी कपूर काफी छोटी दिखाई दे रही हैं और अपनी मां की बांहों में बेहद खुश नज़र आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे मम्मा... मैं आपको मिस करती हूं। आपके लिए ही सब कुछ, हमेशा, हर दिन। आई लव यू।' इसके साथ जाह्नवी ने दिल वाला इमोजी भी बनाया है। 

Sridevi Birth Anniversary: 'चांदनी' से 'नगीना' तक, श्रीदेवी ने इन दमदार परफॉर्मेंस से जीता था फैंस का दिल

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में सौतेले भाई व एक्टर अर्जुन कपूर के साथ फोटोशूट कराया था। 

जाह्नवी को आखिरी बार स्क्रीन पर 'रूही' फिल्म में देखा गया था, जिसमें वो राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ दिखाई दी थीं। वो जल्द ही 'दोस्ताना 2', 'गुड लक जैरी' और 'तख्त' जैसी मूवीज में नज़र आएंगी।

Latest Bollywood News