A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जाह्नवी ने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी के साथ शेयर की खूबसूरत फोटो, हो रही है वायरल

जाह्नवी ने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी के साथ शेयर की खूबसूरत फोटो, हो रही है वायरल

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर नया पोस्ट शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है।

janhvi kapoor shares new instagram post- India TV Hindi Image Source : INSTA: JANHVIKAPOOR जाह्नवी कपूर ने शेयर की फोटो  

बॉलीवुड सेलेब्स ने धूमधाम से दिवाली का त्योहार मनाया है। सभी ने सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की फोटोज भी शेयर की है। इसमें जाह्नवी कपूर भी शामिल हैं। उन्होंने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी के साथ खूबसूरत तस्वीर साझा की है, जिसमें तीनों की बॉन्डिंग साफ नज़र आ रही है। जाह्नवी का ये पोस्ट वायरल हो रहा है। 

इन फोटोज में बोनी कपूर ने अपनी दोनों बेटियों को गले से लगाया हुआ है। पिंक कलर के डिजाइनर लहंगे में खुशी प्यारी लग रही हैं तो ग्रीन कलर की साड़ी में जाह्नवी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।  

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने केदारनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

जाह्नवी ने अपने लुक की भी फोटो शेयर की है।

जाह्नवी कपूर हाल ही में सारा अली खान के साथ केदारनाथ धाम के दर्शन करने पहुंची थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी फोटोज शेयर की हैं। इससे पहले दोनों रणवीर सिंह के शो 'द बिग पिक्चर' में नज़र आई थीं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी 'गुड लक जेरी' में दिखाई देंगी, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ सेनगुप्ता कर रहे हैं। उन्हें धर्मा प्रोडक्शंस के दोस्ताना 2 में भी एक भूमिका मिली है, लेकिन फिर से कास्टिंग के बीच फिल्म फिलहाल रुक गई है।

सारा की बात करें तो वो अपनी आगामी म्यूजिकल ड्रामा फिल्म 'अतरंगी रे' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Latest Bollywood News