Friday, March 29, 2024
Advertisement

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने केदारनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और जाह्नवी कपूर को केदारनाथ मंदिर में एक साथ स्पॉट किया गया। यात्रा से जुड़ी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 02, 2021 16:13 IST
सारा अली खान और जाह्नवी कपूर- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@SARATIMES95 सारा अली खान और जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की दोस्ती उनके फैन्स के लिए कोई नई बात नहीं है, दोनों अक्सर साथ वर्कआउट करते नजर आते हैं। इस बार दोनों को एक साथ केदारनाथ मंदिर जाते देखा गया। सारा और जान्हवी के फैन क्लब्स ने केदारनाथ मंदिर की यात्रा से उनकी तस्वीरें पोस्ट की हैं जहां दोनों को प्रार्थना करते देखा गया। पोस्ट को कैप्शन दिया गया था: “वाह। इसे संस्कार कहते हैं। आप दोनों बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। भगवान आप दोनों का भला करे! वे केदारनाथ धाम में हैं!"

हाल ही में दोनों रणवीर सिंह की द बिग पिक्चर में नजर आए और अपनी दोस्ती के बारे में बात की। एपिसोड के दौरान रणवीर ने जान्हवी और सारा से पूछा कि वे दोस्त कैसे बने। सबसे पहले, उन्होंने कहा कि दोनों के "कॉमन फ्रेंड्स" हैं। फिर, जान्हवी ने कहा: “मैं सारा से पहली बार एक अवार्ड फंक्शन में मिली थी।”

जान्हवी को आखिरी बार रूही में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ देखा गया था। वह अगली बार सिद्धार्थ सेनगुप्ता के निर्देशन में बनी गुड लक जेरी में दिखाई देंगी। उन्हें धर्मा प्रोडक्शंस के दोस्ताना 2 में भी एक भूमिका मिली है, लेकिन फिर से कास्टिंग के बीच फिल्म फिलहाल रुक गई है।

सारा आखिरी बार वरुण धवन के साथ कॉमेडी फिल्म, कुली नंबर 1 में दिखाई दी थीं। वह अपनी आगामी म्यूजिकल ड्रामा फिल्म, अतरंगी रे की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement