Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सारा अली खान का फैंस को संदेश, मंदिर-मस्जिद-गुरुद्वारा और चर्च में की प्रार्थना

सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वो मंदिर में प्रार्थना करती दिखाई दे रही हैं तो मस्जिद में नमाज भी अदा कर रही हैं। उनका ये पोस्ट फैंस के बीच वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 23, 2021 14:49 IST
sara ali khan new instagram post of kashmir vacation Sarv Dharm Sambhav latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : INSTA: SARAALIKHAN95 सारा अली खान 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों कश्मीर की खूबसूरत वादियों में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फोटोज भी शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अपने हालिया पोस्ट में फैंस को एक संदेश भी दिया है, जिसके साथ मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा और चर्च में प्रार्थना करते हुए अपनी फोटोज भी शेयर की हैं। उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वो मंदिर में प्रार्थना करती दिखाई दे रही हैं तो मस्जिद में नमाज भी अदा कर रही हैं। वो चर्च के सामने खड़ी दिखाई दे रही हैं तो गुरुद्वारा में मत्था भी टेक रही हैं। उनका ये पोस्ट फैंस के बीच वायरल हो रहा है। 

सारा अली खान कश्मीर की खूबसूरत वादियों में दोस्तों के साथ बिता रही हैं छुट्टियां, शेयर की फोटोज

सारा अली खान अपने दोस्तों के साथ कश्मीर में वेकेशन मना रही हैं। इससे पहले उन्होंने शेषनाग झील से अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। हालांकि, इस बार अपने नए पोस्ट से वो फैंस को धार्मिक संदेश दे रही हैं। 

sara ali khan kashmir vacation pics

Image Source : INSTA: SARAALIKHAN95
सारा अली खान 

सारा ने अपने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'अगर फ़िरदौस बर-रू-ए-ज़मीं अस्त, हमीं अस्त ओ हमीं अस्त ओ हमीं अस्त। यानि अगर धरती पर कहीं जन्नत है तो वो यहीं है, यहीं है, यही हैं।' सारा ने आगे लिखा है- 'सर्व धर्म समभाव।'

sara ali khan

Image Source : INSTA: SARAALIKHAN95
सारा अली खान 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही अक्षय कुमार और साउथ स्टार धनुष के साथ 'अतरंगी रे' फिल्म में नज़र आएंगी। उन्होंने 'केदारनाथ' मूवी से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो 'सिंबा', 'लव आजकल (रीमेक)' और 'कुली नंबर वन (रीमेक)' में नज़र आईं। 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement