A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कौन है ये हसीना जिसके साथ जुड़ रहा है जसप्रीत बुमराह का नाम?

कौन है ये हसीना जिसके साथ जुड़ रहा है जसप्रीत बुमराह का नाम?

जानिए कौन है ये हसीना जिसके साथ जुड़ रहा है जसप्रीत बुमराह का नाम...

<p>अनुपमा- जसप्रीत...- India TV Hindi अनुपमा- जसप्रीत बुमराह 

Jasprit Bumrah Dating Anupama Parameswaran: क्रिकेट और बॉलीवुड का पुराना नाता है। अक्सर क्रिकेटर्स का नाम एक्ट्रेस के साथ जुड़ता आया है। इन दिनों इस लिस्ट में जसप्रीत बुमराह भी शामिल हो गए हैं। 2019 क्रिकेट वर्ल्डकप में धमाकेदार बल्लेबाजी कर रहे जसप्रीत बुमराह का नाम साउथ एक हसीना के साथ जुड़ रहा है और ये खूबसूरत हसीना कोई और नहीं साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन हैं। हालांकि जब अनुपमा से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के साथ डेटिंग की खबरों को अफवाह बताया है, उनका कहना है कि वो और जसप्रीत सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। 

एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक अनुपमा ने जसप्रीत से डेटिंग की खबरों को अफवाह बताया है, उन्होंने कहा है कि इस तरह की लिंक अप की खबरें उनके लिए आम हैं। बता दें, इससे पहले भी बुमराह का नाम एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया था। राशि खन्ना नाम की एक्ट्रेस ने बाद में एक इंटरव्यू में बताया कि वो तो कभी जसप्रीत से मिली भी नहीं। मैं बस इतना जानती हूं कि वो एक क्रिकेटर हैं। इस बीच जसप्रीत का नाम जोड़ा जाने लगा अनुपमा से।

अनुपमा,साल 2015 में मलयालम फिल्म प्रेमम में मैरी जॉर्ज की भूमिका में नजर आई थीं। यह फिल्म खूब पसंद की गई थी। अनुपमा ने तेलूगु, कन्नड़, तमिल और मलयालम समेत तमाम भाषाओं की फिल्मों में काम किया है।

जसप्रीत बुमराह वर्तमान में इंग्लैंड में चल रहे आईसीसी विश्व कप में घातक गेंदबाजी कर रहे हैं।

एंटरटेनमेंट की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें:

ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर कंगना ने दिया अजीबोगरीब बयान, कहा- धर्म आपको...

जजमेंटल है क्या' के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना रनौत की रिपोर्टर संग हुई झड़प, लगाया उनके खिलाफ लिखने का आरोप

Birthday Spl: 17 साल की उम्र में ऋषि कपूर को दिल बैठी थीं नीतू कपूर, प्यार के चक्कर में मां से खाई थी मार

Latest Bollywood News

Related Video