A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इनकी सगाई ने तोड़ दिया था जयललिता का दिल, नहीं कर पाई थीं शूटिंग!

इनकी सगाई ने तोड़ दिया था जयललिता का दिल, नहीं कर पाई थीं शूटिंग!

जयललिता ने 5 दिसंबर 2016 को रात 11:30 बजे इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी। जयललिता ने बेशक फिल्मों में अपनी दिलकश अदाओं से कई फैंस बनाए हों। लेकिन उनका दिल...

jayalalithaa- India TV Hindi jayalalithaa

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकीं तमिलनाडु की मुख्यमंत्री डॉ.जे. जयललिता ने 5 दिसंबर 2016 को रात 11:30 बजे इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी। राजनीति में उन्हें 'अम्मा' का दर्जा दिया गया। जयललिता ने बेशक फिल्मों में अपनी दिलकश अदाओं से कई फैंस बनाए हों। लेकिन उनका दिल तो किसी और के लिए ही धड़कता था। 'अम्मा' उस जमाने के जाने माने क्रिकेटर नवाब पटौदी की जबरदस्त हुआ करती थीं। वह उनकी इतनी बड़ी प्रशंसक थीं कि जब पटौदी ने अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के साथ सगाई की तो जयललिता का दिल टूट गया।

इसे भी पढ़े:-

दरअसल उस दौरान जयललिता अपनी फिल्म 'इज्ज़त' की शूटिंग में व्यस्त थीं। इस फिल्म में वह अभिनेता धर्मेंद्र के साथ अभिनय कर रही थीं। पटौदी उस वक्त एक चमकते हुए सितारे हुआ करते थे और अभिनेत्री शर्मिला टौगोर के साथ उनकी अफेयर्स की खबरे खूब मीडिया में छाई हुई थीं। इनके बाद अब ये दोनों अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे थे। कहते हैं कि उस समय एक फिल्मी मैगजीन के संपादक जयललिता फिल्म की शूटिंग के दौरान वहीं मौजूद रहते थे।

उन्होंने जयललिता के बारे में बात करते हुए उन्होंने एक बार कहा था कि,जिस दिन शर्मिला टैगोर और नवाब पटौदी की सगाई हुई थी उस दिन जयललिता बहुत उदास थीं। वह इस बात से इतनी दुखी थीं कि उस दिन उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग ही नहीं की। यहां तक की उस दिन वह बार-बार यही कह रही थीं कि वह पटौदी की फैन हैं।

जयललिता के निधन से पूरा देश दुखी है। सोमवार को उनके निधन की खबर आने के बाद चेन्नई के अपोलो अस्पताल में उनके समर्थकों से पथराव करना शुरु कर दिया था।

Latest Bollywood News