Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अच्छे, सहयोग करने वाले लोगों के साथ काम करना बेहतर होता है: आयुष्मान खुराना

नई दिल्ली: अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता राजकुमार राव के साथ नजर आने वाले हैं, लेकिन उनका कहना कि अभिनेता के साथ काम करते समय उन्हें कभी भी असुरक्षित

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: December 05, 2016 12:44 IST
it is better to work with people who cooperate- India TV Hindi
it is better to work with people who cooperate

नई दिल्ली: अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता राजकुमार राव के साथ नजर आने वाले हैं, लेकिन उनका कहना कि अभिनेता के साथ काम करते समय उन्हें कभी भी असुरक्षित महसूस नहीं हुआ। बरेली की बर्फी में राजकुमार राव के साथ काम कर रहे 32 वर्षीय अभिनेता का मानना है कि अच्छे और सहयोग करने वाले लोगों के साथ काम करना हमेशा बेहतर रहता है क्योंकि वे एक फिल्म को मजबूत बनाने में मदद करते हैं। (सिनेमा की बाकी खबरों के लिए पढ़ें)

यह पूछे जाने पर कि क्या अलिगढ़ के अभिनेता के साथ काम करने पर उन्होंने किसी भी तरह का दबाव महसूस किया ,आयुष्मान ने कहा नहीं, अच्छे और सहयोगी लोगों के साथ काम करना हमेशा बेहतर रहता है। राजकुमार राव जैसे अभिनेता के साथ काम करना एक बेहतरीन अुनभव था। उन्होंने कहा, राजकुमार और पंकज त्रिपाठी जैसे अभिनेता फिल्म को एक अलग मुकाम पर ले जाते हैं। ऐसे बेहतरीन अभिनेताओं के साथ काम करना हमेशा अच्छा रहता है और अपने निजी हितों के लिए आपको हमेशा ऐसी ही अभिनेताओं के साथ काम करना चाहिए। पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन भी इस फिल्म में हैं।

आयुष्मान की आने वाली दो फिल्में मेरी प्यारी बिंदू और बरेली की बर्फी अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज होंगी। अभिनेता ने कहा कि दो अलग-अलग तरह के किरदार निभाने का उनका अनुभव बेहतरीन रहा। बरेली की बर्फी अगले साल 21 जुलाई को और मेरी प्यारी बिंदू जिसमें परिणीती चोपड़ा भी हैं वह 12 मई को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement