A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जीतेगा इंडिया, हारेगा कोरोना: कोरोना से लड़ाई के बीच लोगों का हौसला बढ़ाने के लिए आगे आए सिंगर शान

जीतेगा इंडिया, हारेगा कोरोना: कोरोना से लड़ाई के बीच लोगों का हौसला बढ़ाने के लिए आगे आए सिंगर शान

रविवार को इंडिया टीवी के 'जीतेगा इंडिया, हारेगा कोरोना' कॉन्क्लेव में सिंगर शान ने कहा कि अगर हम इस बात को समझ लें तो हम दोबारा इससे लड़ पाएंगे।

'जीतेगा इंडिया, हारेगा कोरोना- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 'जीतेगा इंडिया, हारेगा कोरोना

कोरोना वायरस की दूसरी लहर से पूरा देश परेशान है, हर रोज लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं और हजारों लोगों की मौत हो रही है। ऐसे में लोगों को अपने घरों में रहने की सलाह दी जा रही है। सिंगर शान ने भी लोगों से यही अपील की है। रविवार को इंडिया टीवी के 'जीतेगा इंडिया, हारेगा कोरोना' कॉन्क्लेव में सिंगर शान ने कहा कि अगर हम इस बात को समझ लें तो हम दोबारा इससे लड़ पाएंगे।

शान ने कहा हमें अपने मनोबल को नहीं हारना है और अपनी पॉजिटिविटी को बनाकर रखें। शान ने लोगों का हौसला बनाने के लिए- ''वो सिकंदर ही दोस्तों कहलाता है, हारी बाजी को जीतना उसे आता है।'' गाया।

क्या वैक्सीन लेने के बाद नहीं होगा ब्लैक फंगस का अटैक? डॉक्टर्स से जानिए जवाब

वैक्सीनेशन क्यों है जरूरी?

शान ने हाल ही में वैक्सीनेशन करवाया है और लोगों को भी वैक्सीन लगवाने की सलाह दी है। शान ने कहा बचपन से लोगों को टीका लगता आया है, जब नन्हें शिशुओं को वैक्सीन लगती आई है तो आप क्यों वैक्सीन से डर रहे हैं। जब भी मौका मिले वैक्सीन जरूर लगवाएं।

कोरोना संकट में जैकलीन फर्नांडिस की लोगों से अपील, कहा: एकजुट होकर एक-दूसरे की करें मदद 

Latest Bollywood News