A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जितेंद्र के चचेरे भाई नितिन ने छत से कूदकर दी जान

जितेंद्र के चचेरे भाई नितिन ने छत से कूदकर दी जान

कुछ वक्त पहले दिग्गज अभिनेता ओमपुरी की मौत ने सभी को हैरान कर दिया था। अब खबर आई है कि सिनेमाजगत के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र के चचेरे भाई नितिन द्वारका दास कपूर ने खुदकुशी कर ली है।

jeetendra- India TV Hindi jeetendra

नई दिल्ली: बॉलीवुड हस्तियों के लिए  2017 भी बहुत अच्छा साबित नहीं हो रहा है। इस साल की शुरुआत से ही कई चौंकने वाली खबरें सामने आ रही हैं। कुछ वक्त पहले दिग्गज अभिनेता ओमपुरी की मौत ने सभी को हैरान कर दिया था। अब खबर आई है कि सिनेमाजगत के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र के चचेरे भाई नितिन द्वारका दास कपूर ने खुदकुशी कर ली है। बता दें कि नितिन पिछले कुछ समय डिप्रेशन से ग्रस्त थे। उनकी इस बीमारी का इलाज भी चल रहा था। लेकिन मंगलवार को उन्होंने छठी मंजिल की छत से कूदकर कुदकुशी कर ली।

पुलिस प्रवक्ता डीसीपी अशोक धुडे ने बताया कि जितेंद्र के रिश्ते के चचेरे भाई नितिन पिछले 18 साल से बेरोजगार थे और डेढ़ साल से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। उनका इलाज कोकिलाबेन अस्पताल के साइकैट्रिक डिपार्टमेंट में चल रहा था।

58 वर्षीय नितिन का परिवार हैदराबाद में रहता हैं और वह पिछले काफी वक्त से अपनी बहन के साथ अंधेरी के जेपी रोड में स्थित घर में रहते थे। इसी बिल्डिंग की छत से कूदकर उन्होंने अपनी जान दे दी। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। दुर्घटनावश मौत का एम मामला वरसोवा पुलिस थाना में दर्ज किया गया है। आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है।

Latest Bollywood News