Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जेनिफर विंगेट का शो 'बेपनाह' होने जा रहा है ऑफ एयर

जेनिफर विंगेट का शो 'बेपनाह' होने जा रहा है ऑफ एयर

अब आपको सीरियल 'बेपनाह' में जेनिफर और हर्षद की केमिस्ट्री देखने को नहीं मिलेगी। जी हां कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला सीरियल 'बेपनाह' जल्द ही बंद होने जा रहा है।

Jennifer Winget and Harshad Chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Jennifer Winget and Harshad Chopra

मुबई: जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। उन्हें अब सीरियल 'बेपनाह' में जेनिफर और हर्षद की केमिस्ट्री देखने को नहीं मिलेगी। जी हां कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला सीरियल 'बेपनाह' जल्द ही बंद होने जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक 'बेपनाह' सीरियल को अदा खान के आने वाले सीरियल 'सितारा' ने रिप्लेस किया है। यह सीरियल भी 'नागिन 3' की तरह एक काल्पनिक सीरियल है। इस सीरियल में अदा विष कन्या का रोल निभा रही हैं। इससे पहले भी अदा खान 'नागिन' और 'नागिन 2' में मौनी रॉय के साथ नागिन का रोल कर चुकी हैं। 'बेपनाह' के साथ कलर्स चैनल पर आने वाला शो 'सिलसिला प्यार का' भी बंद होने जा रहा है।

'सिलसिला प्यार का' सीरियल को काले जादू पर आधारित सीरियल 'तंत्र' ने रिप्लेस किया है। 'तंत्र' सीरियल में मुख्य भूमिका में जूही परमार, मनीष गोयल और कनन मल्होत्रा नजर आने वाले हैं। हालांकि 'सिलसिला प्यार का' के एक एक्टर शक्ति अरोड़ा इस बात से इनकार कर रहे हैं कि यह सीरियल बंद होने वाला है।  लो टीआरपी के चलते इन सीरियल्स को बंद किया जा रहा है।

इसके साथ ही दृष्टि धामी ने भी इस सीरियल को शक्ति अरोड़ा के साथ शादी के स्किवंस के बाद छोड़ दिया था। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैन्स को दी थी। प्रोड्यूसर्स के मुताबिक दृष्टि मां का रोल निभाने में सहज महसूस नहीं कर रही थी जिसकी वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया था। वह लीप से भी खुश नहीं क्योंकि उसके बाद उन्हें मां को रोल निभाना था। उनके साथ ही अभिनव शुक्ला ने भी सीरियल छोड़ दिया था।

अब देखना यह होगा कि यह दोनों नए शो कलर्स पर क्या कमाल दिखा पाते हैं और इनकी टीआरपी कैसी जाती है। 

Also Read:

 

ऋतिक रौशन के घर के बाहर मनाई जा रही थी छठ पूजा, बालकनी में आए अभिनेता, देखिए फिर क्या हुआ

पापा सैफ के गाने 'ओले-ओले' पर किया सारा अली खान ने डांस

 

Latest Bollywood News