A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जोगीरा सारा रा रा!: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की फिल्म की पूरी हुई शूटिंग

जोगीरा सारा रा रा!: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की फिल्म की पूरी हुई शूटिंग

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की मुख्य भूमिका वाली कुशन नंदी की आने वाली फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा!' की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म की शूटिंग मुख्य रूप से लखनऊ और पुराने शहर वाराणसी में की गई है।

Neha Sharma- India TV Hindi Image Source : TWITTER/NAWAZUDDIN SIDDIQUI नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की फिल्म की पूरी हुई शूटिंग 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की मुख्य भूमिका वाली कुशन नंदी की आने वाली फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा!' की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म की शूटिंग मुख्य रूप से लखनऊ और पुराने शहर वाराणसी में की गई है। नवाजुद्दीन ने कहा, "मुझे खुशी है कि हमने बिना किसी परेशानी के शूटिंग पूरी कर ली है। इस चुनौतीपूर्णसमय में सुरक्षित रहना महत्वपूर्ण है। चारों ओर महामारी के साथ, एक फिल्म की शूटिंग सुनिश्चित करना मुश्किल था, लेकिन लखनऊ एक शानदार होस्ट रहा है और मैंने फिल्म की शूटिंग का आनंद लिया।"

'जोगीरा सारा रा रा!' दो अलग तरह के लोगों की कहानी है, जो प्यार में हैं।

गाने को छोड़कर, कलाकारों और चालक दल ने नियत समय सीमा के भीतर प्रमुख फोटोग्राफी और शूट पूरा कर लिया है। कुशन ने कहा, "कोविड के साथ, यह चुनौतीपूर्ण था। मुझे राहत मिली है कि सावधानी और सुरक्षा उपायों के साथ, हम बिना किसी झटके के फिल्म को पूरा करने में कामयाब रहे।"

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी-स्टारर म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' काफी धूम मचा रा है। गाने ने रिलीज के एक हफ्ते के अंदर ही यूट्यूब पर 6 करोड़ व्यूज पार कर लिए हैं। इस रोमांटिक गाने को बी. प्राक ने गाया है। वीडियो में नवाजुद्दीन को एक प्रेमी के रूप में दिखाया गया है, जो सुनंदा शर्मा द्वारा चित्रित एक विशेष रूप से दिव्यांग लड़की को अपना दिल दे बैठता है।

नवाजुद्दीन ने कहा, "मुझे खुशी है कि लोग इस गीत को पसंद कर रहे हैं। यह पूरी तरह से उनके प्यार और समर्थन के कारण है कि हम बिना किसी चिंता के प्रयोग करते रहते हैं। मैंने इस गीत के साथ कुछ नया करने की कोशिश की और मैं कुछ हद तक इस बात को लेकर चिंतित था कि यह कैसा होगा। लेकिन यह प्रतिक्रिया आश्चर्यजनक है। इसके अलावा अगर सुनंदा की बात की जाए तो वह एक गायिका होने के अलावा एक बेहद आदर्श अभिनेत्री भी हैं।''

यहां पढ़ें

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को इस अंदाज में किया लिफ्ट, कैप्शन में लिखा : क्या मैंने ये कर डाला?

कार्तिक आर्यन ने इटली से खरीदी 4.5 करोड़ की शानदार लैम्बोर्गिनी कार

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण टली थी 'चेहरे' की तारीख, अब रिलीज पर क्या बोले फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी?

Latest Bollywood News