1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण टली थी 'चेहरे' की तारीख, अब रिलीज पर क्या बोले फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी?

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण टली थी 'चेहरे' की तारीख, अब रिलीज पर क्या बोले फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी?

कोरोना वायरस महामारी के बीच जब सिनेमा हॉल बेहतर प्रदर्शन हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहे थे, फिल्म निर्माताओं ने सिनेमाघरों में अपनी फिल्मों को रिलीज करने का जोखिम उठाया। ऐसा ही एक प्रोजेक्ट है 'चेहरे' भी था, जिसमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 07, 2021 12:35 IST
Chehre- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/AMITABH BACHCHAN कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण टली थी 'चेहरे' की तारीख

कोरोना वायरस महामारी के बीच जब सिनेमा हॉल बेहतर प्रदर्शन हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहे थे, फिल्म निर्माताओं ने सिनेमाघरों में अपनी फिल्मों को रिलीज करने का जोखिम उठाया। ऐसा ही एक प्रोजेक्ट है 'चेहरे' भी था, जिसमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी हैं। रूमी जाफरी की तरफ से डायरेक्ट फिल्म को 9 अप्रैल को रिलीज के लिए सेट किया गया था, हालांकि बढ़ते कोरोनोवायरस मामलों और राज्यों को रात के कर्फ्यू के चलते, इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया।

अब फिल्म के डायरेक्टर रूमी ने बॉम्बे टाइम्स को बताया कि रिलीज के बारे में क्या प्लान है? उन्होंने कहा, ''सेफ्टी सबसे पहले आती है। तो ऐसे समय में जहां मॉल और सिनेमा हॉल जल्दी बंद हो जा रहे हैं ऐसे समय पर फिल्म रिलीज करने का कोई तुक है क्या? कई राज्य हैं जो रात के कर्फ्यू की शुरुआत कर रहे हैं उस स्थिति में अंतिम शो शाम 4 बजे होगा।"

ट्रेलर को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से फिल्म निर्माता चकित हैं और इसलिए संभवतः फिल्म को रिलीज करने में जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। रूमी जाफरी ने कहा, ''टीम को टीज़र और ट्रेलर दोनों के लिए अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली है। लोगों ने मुझे स्क्रीन पर अमिताभ बच्चन के इस किरदार देखने की गहरी मंशा जताई। हमने इतनी अच्छी फिल्म बनाई है, इसलिए जरूरी है कि हम थोड़ा धैर्य रखें। कहा जा रहा है कि यह पूरी तरह से निर्माता की कॉल है, लेकिन हां हम अमिताभ बच्चन सहित फिल्म के रिलीज होने का समय तय करते हैं। यह निश्चित रूप से सिनेमाघरों में रिलीज होगी."

जब ओटीटी प्लेटफॉर्म फिल्मों को रिलीज करने के लिए बेहतर विकल्प के रूप में देखा जा रहा है, तो क्या फिल्म को यहां रिलीज किया जा सकता है? इस सवाल पर रूमी ने कहा, "ये ठीक है, पर अभी नहीं। कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।''

यहां पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी हुईं कोविड पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पहले म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' ने मचाया धमाल, मिले 60 मिलियन व्यूज

सोनू सूद ने उनके नाम पर ठगी करने वाले को पकड़ने पर तेलंगाना पुलिस को दिया धन्यवाद

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X