1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोनू सूद ने उनके नाम पर ठगी करने वाले को पकड़ने पर तेलंगाना पुलिस को दिया धन्यवाद

सोनू सूद ने उनके नाम पर ठगी करने वाले को पकड़ने पर तेलंगाना पुलिस को दिया धन्यवाद

सोनू सूद ने धोखेबाजों को नसीहत भी दी है। उन्होंने उन्हें इस तरह की गतिविधियों से बचने की सलाह देते हुए कहा है कि वह नहीं सुधरते हैं तो जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 06, 2021 23:23 IST
सोनू सूद sonu sood- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- SONU SOOD सोनू सूद 

मुंबई: एक्टर सोनू सूद ने उनके नाम पर ठगी करने वाले व्यक्ति को पकड़ने के लिए मंगलवार को तेलंगाना पुलिस का आभार व्यक्त किया। व्यक्ति पर सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को धोखा देने और उनसे पैसे लेने के लिए सोनू सूद के नाम का इस्तेमाल करने का आरोप है। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ने सोनू सूद का सलाहकार होने का दावा करके लोगों को धोखा दिया। अभिनेता ने धोखेबाजों को नसीहत भी दी है। उन्होंने उन्हें इस तरह की गतिविधियों से बचने की सलाह देते हुए कहा है कि वह नहीं सुधरते हैं तो जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे।

PHOTOS: जेनिफर विंगेट की शेयर की तस्वीरों में ऐसा क्या था कि कुछ ही पल में हो गईं वायरल

सोनू सूद ने पुलिस को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, "जरूरतमंदों को ठगने वाले दोषियों को पकड़ने में हमारी मदद करने के लिए धन्यवाद। सभी जालसाजों से अनुरोध करता हूं कि अपनी गतिविधियों को रोक दें, वरना वह जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे। गरीब लोगों को धोखा देना बंद करो।"

twitter- sonu sood

Image Source : TWITTER- SONU SOOD
सोनू सूद ने किया फैंस को सावधान

सोनू सूद ने किया फैंस को सावधान

Image Source : SONU SOOD TWITTER
सोनू सूद ने किया फैंस को सावधान

PHOTOS: जेनिफर विंगेट की ग्लैमरस तस्वीरें पल भर में हो गईं वायरल, कमेंट आया- सांस तो लेने दो

इस कथित आरोपी का नाम आशीष कुमार बताया जा रहा है, जो कि बिहार के मुजफ्फरपुर का निवासी है। उसे 4 अप्रैल को साइबराबाद पुलिस की साइबर अपराध इकाई ने गिरफ्तार किया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X