Friday, April 19, 2024
Advertisement

PHOTOS: जेनिफर विंगेट की ग्लैमरस तस्वीरें पल भर में हो गईं वायरल, कमेंट आया- सांस तो लेने दो

जेनिफर विंगेट को पहले से ही टीवी शो और वेब सीरीज में उनके प्रदर्शन के लिए अंतहीन प्यार मिलता है और अब, उन्होंने अपने किलर रूप के साथ जेनिफर ने इंटरनेट पर आग लगा दी। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 06, 2021 21:20 IST
 जेनिफर विंगेट- India TV Hindi
Image Source : JENNIFER WINGET  जेनिफर विंगेट की ग्लैमरस तस्वीरें पल भर में हो गईं वायरल

मशहूर टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट जानती हैं कि कैसे अपने फैंस को क्रेजी करना है, तभी तो एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। हर बार की तरह इस बार भी एक्ट्रेस ने अपने लुक की तीन तस्वीरें शेयर की हैं। अभिनेत्री को पहले से ही टीवी शो और वेब सीरीज में उनके प्रदर्शन के लिए अंतहीन प्यार मिलता है और अब, उन्होंने अपने किलर रूप के साथ जेनिफर ने इंटरनेट पर आग लगा दी। मंगलवार को जेनिफर ने इंस्टाग्राम पर एक मल्टीकलर का स्विमसूट पहने हुए शानदार तस्वीरें साझा की और प्रशंसकों और अन्य टीवी सितारों का ध्यान आकर्षित किया। जेनिफर विंगेट ने लिखा, "अगली लहर पर आप! एक अन्य तस्वीर में, अपने टैटू को दिखाते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "क्योंकि हम सूरज, आकाश और समुद्र से उधार लिए गए रंगों में सपने देखते हैं!"

जेनिफर विंगेट ने तस्वीरों में एक सफेद मोनोकिनी को फ्लॉन्ट किया, जिसे टाई और डाई श्रग के साथ पेयर किया गया। उन्होंने अपने लुक को एक पोनीटेल और बड़े हूप इयररिंग्स के साथ पूरा किया। 

PHOTOS: जेनिफर विंगेट की शेयर की तस्वीरों में ऐसा क्या था कि कुछ ही पल में हो गईं वायरल

तस्वीरों पर फैंस के खूब अच्छे अच्छे कमेंट आ रहे हैं। एक ने लिखा- मार ही डालोगी क्या? तो वहीं एक कमेंट आया सांस तो लेने दो।

 टाइगर श्रॉफ ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, समंदर किनारे आए नजर  

जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर पहले पति पत्नी थे मगर बाद में दोनों की राहें जुदा हो गईं, और करण ने बिपाशा से शादी कर ली। जेनिफर पर कई तरह के आरोप लगे थे करण से अलग होते वक्त। आरोप था कि जेनिफर ने करण सिंह ग्रोवर से तलाक के एवज में भारी रकम की डिमांड की है। हालांकि जेनिफर ने इन बातों को अफवाह बताया था। जेनिफर ने कहा कि मैं इस रिश्ते से आगे बढ़ चुकी हैं। जेनिफर ने ये भी कहा कि किसी के जाने से मैं प्यार पर विश्वास करना नहीं बंद कर दूंगी, मैंने अपने रिश्ते में 500 प्रतिशत दिया था, मुझे किसी चीज का पछतावा नहीं है। मैं ऐसे अनुभव के लिए करण की शुक्रगुजार हूं। इससे मुझे अपनी ताकत का एहसास हुआ और मेरे सच्चे दोस्तों से मेरी पहचान हुई। मैं पहले से अधिक मजबूत और प्यार करने वाली बनकर सामने आई हूं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement