1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पहले म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' ने मचाया धमाल, मिले 60 मिलियन व्यूज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पहले म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' ने मचाया धमाल, मिले 60 मिलियन व्यूज

गाने को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद नवाजुद्दीन ने गायक के साथ ही संगीत वीडियो के निर्देशक अरविंद खैरा का भी आभार प्रकट किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 06, 2021 23:35 IST
nawazuddin siddiqui नवाजुद्दीन सिद्दीकी - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मुंबई: नवाजुद्दीन सिद्दीकी-स्टारर म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' ने रिलीज के एक हफ्ते के अंदर ही यूट्यूब पर 6 करोड़ व्यूज पार कर लिए हैं। इस रोमांटिक गाने को बी. प्राकने गाया है। वीडियो में नवाजुद्दीन को एक प्रेमी के रूप में दिखाया गया है, जो सुनंदा शर्मा द्वारा चित्रित एक विशेष रूप से दिव्यांग लड़की को अपना दिल दे बैठता है।

नवाजुद्दीन ने कहा, "मुझे खुशी है कि लोग इस गीत को पसंद कर रहे हैं। यह पूरी तरह से उनके प्यार और समर्थन के कारण है कि हम बिना किसी चिंता के प्रयोग करते रहते हैं। मैंने इस गीत के साथ कुछ नया करने की कोशिश की और मैं कुछ हद तक इस बात को लेकर चिंतित था कि यह कैसा होगा। लेकिन यह प्रतिक्रिया आश्चर्यजनक है। इसके अलावा अगर सुनंदा की बात की जाए तो वह एक गायिका होने के अलावा एक बेहद आदर्श अभिनेत्री भी हैं।"

PHOTOS: जेनिफर विंगेट की शेयर की तस्वीरों में ऐसा क्या था कि कुछ ही पल में हो गईं वायरल

गाने को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद नवाजुद्दीन ने गायक के साथ ही संगीत वीडियो के निर्देशक अरविंद खैरा का भी आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा, "जानी (गीतकार) और बी. प्राक संगीत के जादूगर हैं और मैं भविष्य में उनके साथ और अधिक काम करना पसंद करूंगा। वे जो चमत्कार संगीत के साथ करते हैं वह आत्मा को छू जाता है।"

PHOTOS: जेनिफर विंगेट की ग्लैमरस तस्वीरें पल भर में हो गईं वायरल, कमेंट आया- सांस तो लेने दो

नवाजुद्दीन वर्तमान में कुशान नंदी द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनके आगामी प्रोजेक्ट्स में 'संगीन' और 'बोले चूड़ियां' भी शामिल हैं।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X