Saturday, May 04, 2024
Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बयान, 'बतौर अभिनेता यह साल अच्छा रहा'

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस साल 'सीरियस मैन' और 'रात अकेली है', जैसी बड़ी रिलीज दी। अभिनेता का कहना है कि यह साल बतौर अभिनेता अच्छा गुजरा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 20, 2020 20:46 IST
Nawazuddin Siddiqui- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NAWAZUDDIN SIDDIQUI Nawazuddin Siddiqui

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस साल 'सीरियस मैन' और 'रात अकेली है', जैसी बड़ी रिलीज दी। अभिनेता का कहना है कि यह साल बतौर अभिनेता अच्छा गुजरा। साल 2020 में नवाजुद्दीन को दो सीरियलों में देखा गया। उन्होंने 'रात अकेली है' में जतिल यादव और 'सीरियस मैन' में अयान मणि की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

2020 को याद करते हुए नवाजुद्दीन ने आईएएनएस से कहा, "एक इंसान होने के नाते यह साल मेरे लिए ठीक वैसे गुजरा जैसे दूसरे लोगों का, लेकिन एक अभिनेता की नजर से देखें तो, इस साल दो फिल्म रिलीज हुईं 'सीरियस मैन' और 'रात अकेली है'।"

Filmfare OTT awards 2020: 'पाताल लोक' और 'द फैमिली मैन' का दबदबा, यहां पढ़िए विनर्स की पूरी लिस्ट

उन्होंने कहा, "हमें लोगों से फिल्म को लेकर काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, इसलिए बिना शक के मैं कह सकता हूं कि एक अभिनेता के नाते यह साल अच्छा गुजरा।" 

इससे पहले नवाजुद्दीन का ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर दिया गया बयान काफी चर्चा में रहा था। नवाजुद्दीन ने इंटरव्यू में कहा था- "स्पष्ट रूप से कंटेन्ट के लिए ओटीटी एक प्लेटफॉर्म होता था लेकिन वो बॉलीवुड फॉर्म से अलग था और उसका एक अलग चरित्र या शैली थी। मैं सोशल कंटेन्ट की बात नहीं कर रहा बल्कि दर्शकों के लिए कंटेन्ट की बात कर रहा हूं, जो बॉलीवुड के नियमित कंटेन्ट से कुछ अलग चाहते हैं। अभी इसकी भरमार हो गई है। हमारे यहां भेड़ चाल चलने की प्रवृत्ति है। इससे स्तर में गिरावट आना तय है।"

उन्होंने आगे कहा था- "हम लॉग आर्ट को धंधा बना देते हैं। मुझे डर है कि यह ओटीटी स्पेस में भी होगा कि बिजनेस के लिए कुछ भी दिखाओ। बल्कि ऐसा हो भी रहा है। उदाहरण के लिए मुझे उम्मीद नहीं थी कि कुछ फिल्में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होंगी, लेकिन उन्हें नेटफ्लिक्स पर विशेषकर भारत में रिलीज किया जा रहा है। नेटफ्लिक्स और अन्य ओटीटी सेवाओं के दर्शकों में बहुत फर्क है।"

(इनपुट/आईएएनएस) 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement