A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म 'मुंबई सागा' की रिलीज डेट का ऐलान

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म 'मुंबई सागा' की रिलीज डेट का ऐलान

जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म 19 मार्च 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

mumbai saga- India TV Hindi Image Source : TARAN ADARSH जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म 'मुंबई सागा' की रिलीज डेट का ऐलान

मुंबई: जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म 'मुंबई सागा' 19 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है। संजय गुप्ता निर्देशित इस फिल्म में सुनील शेट्टी, महेश मांजरेकर, काजल अग्रवाल, रोहित रॉय, गुलशन ग्रोवर और प्रतीक बब्बर शामिल हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट में लिखा, "जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म 19 मार्च 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। गैंगेस्टर ड्रामा फिल्म 1980 और 1990 के दौर पर आधारित है, जिसे संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया है।

हाल ही में जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' की रिलीज डेट का ऐलान भी हुआ है। ये फिल्म इसी साल स्वतंत्रता दिवस के दो दिन पहले रिलीज होगी। इसमें जॉन के साथ जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह भी नज़र आएंगी। मूवी को लक्ष्य राज आनंद ने डायरेक्ट किया है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी है। उन्होंने लिखा- 'अटैक.. जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडिस और रकुलप्रीत सिंह.. 13 अगस्त 2021 (इंडिपेंडेंस डे वीकेंड) को रिलीज होगी।' इस फिल्म के प्रोड्यूसर PEN स्टूडियोज (जयंतीलाल गडा, JA एंटरटेनमेंट (जॉन अब्राहम) और अजय कपूर हैं। 

इन फिल्मों में नज़र आएंगे जॉन

जॉन अब्राहम स्टारर 'सत्यमेव जयते 2' रिलीज के लिए तैयार है। साल 2018 में आई पहली फिल्म में जहां भ्रष्टाचार से निपटने की कहानी दिखाई गई थी, वहीं इसकी अगली कड़ी में पुलिस, राजनेताओं, उद्योगपतियों और आम आदमी से जुड़े दुनिया में भ्रष्टाचार की कहानी दिखाई जाएगी।

पगड़ी में नज़र आए थे अभिनेता

जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी, अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह एक आगामी शीर्षकहीन फिल्म में नज़र आएंगे। एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें अदिति कुर्ता व शरारा में नजर आ रही हैं जबकि जॉन पगड़ी के साथ दाढ़ी में दिखाई पड़ रहे हैं। बताया जा रहा है कि जॉन और अदिति इस क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी में मुख्य किरदारों के दादा-दादी के किरदार में नजर आएंगे। दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता भी फिल्म में शामिल हैं जिसे काशवी नायर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

फिल्म 'भूत पुलिस' की रिलीज का ऐलान, 'रूही' के बाद डराने और गुदगुदाने को तैयार फिल्म 

सलमान खान के संग पहली ही फिल्म से हिट हुईं भाग्यश्री ने क्यों कर ली थी फिल्मों से तौबा?

Dasvi First Look: अभिषेक बच्चन की नई फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज

Latest Bollywood News