A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ...इसलिए 'एम.एस. धोनी' संग रिलीज होगा जॉन की ‘फोर्स 2’ का ट्रेलर

...इसलिए 'एम.एस. धोनी' संग रिलीज होगा जॉन की ‘फोर्स 2’ का ट्रेलर

सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय के सजी आगामी फिल्म ‘एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। यह फिल्म भारतीय क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है...

john- India TV Hindi john

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय के सजी आगामी फिल्म ‘एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। यह फिल्म भारतीय क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है, जिसमें सुशांत, धोनी का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ जॉन अब्राहम भी पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म ‘फोर्स 2’ को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। यह फिल्म 2011 में आई फिल्म ‘फोर्स’ की सीक्वल है। दर्शक बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब तक इसका ट्रेलर भी नहीं रिलीज किया गया है।

इसे भी पढ़े:-

दरअसल जॉन की इस फिल्म का ट्रेलर आगामी बायोपिक 'एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की रिलीज के साथ ही जारी होगा। 'फोर्स 2' के सह-निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने अपने बयान में कहा, "पूरा देश हमारे बेहतरीन कप्तान की कहानी देखने का इंतजार कर रहा है। 'फोर्स 2' का ट्रेलर 'एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के साथ आएगा।"

विपुल शाह ने यह भी शेयर किया कि जॉन और भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक दूसरे के बहुत करीब हैं। 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में सुशांत के अलावा कियारा आडवाणी, दिशा पटानी, अनुपम खेर और भूमिका चावला भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म में कियारा, धोनी की पत्नी साक्षी की भूमिका में नजर आएंगी। जबकि दिशा उनकी एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका के किरदार में दिखेंगी। यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं दूसरी तरफ 'फोर्स 2' 18 नवंबर को रिलीज की जाएगी।

सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड एंड जेए एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत है। इसमें अनुपम खेर धोनी के पिता की भूमिका में हैं।

Latest Bollywood News