A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जॉन अब्राहम, माधुरी दीक्षित, सनी लियोनी 'पेटा' की 20 वीं वर्षगांठ समारोह में शामिल

जॉन अब्राहम, माधुरी दीक्षित, सनी लियोनी 'पेटा' की 20 वीं वर्षगांठ समारोह में शामिल

जॉन अब्राहम, माधुरी दीक्षित, शिल्पा शेट्टी और सनी लियोनी अपनी 20 वीं सालगिरह के लिए पीपल ऑफ द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) इंडिया से जुड़े।

john abraham madhuri dixit- India TV Hindi Image Source : INSTA- JOHN ABRAHAM MADHURI DIXIT  जॉन अब्राहम, माधुरी दीक्षित

मुंबई: बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम, माधुरी दीक्षित, शिल्पा शेट्टी और सनी लियोनी अपनी 20 वीं सालगिरह के लिए पीपल ऑफ द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) इंडिया से जुड़े। एक वर्चुअल पार्टी का आयोजन किया गया और पुरस्कार उन लोगों को दिए गए थे, जो पशु अधिकारों के चैंपियन रहे हैं।

शिल्पा ने एक वीडियो में कहा, "पेटा इंडिया को शुभकामनाएं, एक संगठन जिसे मैंने अब तक सबसे लंबे समय तक समर्थन दिया है।"

Women's Day पर करीना कपूर ने दिखाई छोटे बेटे की पहली झलक

जॉन ने अपने प्लेटफॉर्म पर जीवित जानवरों के व्यापार को रोकने के लिए पेटा इंडिया को एक ई-कॉमर्स पोर्टल प्राप्त करने में मदद की है।

उन्होंने कहा, "मुझे पेटा इंडिया को जिंदा कुत्तों के व्यापार को बंद करने के लिए क्विकर को बधाई देना चाहिए। बधाई हो, क्विकर को बधाई देता हूं और ऐसा करने के लिए धन्यवाद। मुझे उम्मीद है कि दूसरे लोग सूट का पालन करेंगे, खासकर जब हमारे देश में सजातीय कुत्तों का संकट है।"

Women's Day पर वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका की फोटो शेयर कर विराट कोहली ने लिखा खास मैसेज 

उन्होंने कहा, "पेटा इंडिया हमेशा आपकी राय जानने के लिए और जब आप किसी जानवर को पीड़ित होते देखते हैं तो आपकी आवाज सुनने को तैयार होता है। मैं हमेशा जानवरों के लिए खड़ा रहता हूं। यह मेरे जीवन का मिशन है।"

माधुरी ने हाथियों की मदद के लिए कुछ साल पहले संगठन में शामिल होने को याद किया।

Latest Bollywood News