Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Women's Day पर करीना कपूर ने दिखाई छोटे बेटे की पहली झलक

करीना कपूर ने अपने छोटे बेटे के साथ पहली फोटो शेयर करते हुए सभी महिलाओं को वुमेंस डे की बधाई दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 08, 2021 11:48 IST
kareena kapoor shares first pic of second son- India TV Hindi
Image Source : INSTAGARM: KAREENA KAPOOR KHAN Women's Day पर करीना कपूर ने दिखाई छोटे बेटे की पहली झलक 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने 8 मार्च यानि महिला दिवस पर अपने छोटे बेटे की पहली झलक दिखाई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस पोस्ट के साथ करीना ने सभी को वुमेंस डे की शुभकामनाएं दी हैं। 

करीना कपूर ने अपने छोटे बेटे के साथ पहली फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'ऐसा कुछ भी नहीं है, जो महिलाएं नहीं कर सकती हैं। हैप्पी वुमेंस डे माई लव्स।' 

International Women's Day 2021: महिला दिवस पर गूगल ने बनाया खास डूडल, देखें Video

इससे पहले करीना ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी पहली तस्वीर साझा की थी। शेयर तस्वीर में अभिनेत्री धूप का आनंद लेते हुए दिखाई दे रही हैं। इस दौरान करीना ने धूप से बचने वाली टोपी के साथ काला चश्मा लगाए हुए दिखाई दे रही हैं। शेयर तस्वीर को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, "हैलो, मैं सभी को मिस कर रही हूं।"

करीना और उनके पति सैफ अली खान ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया।

सैफ और करीना ने कथित तौर पर 'टशन' के बाद डेटिंग शुरू की थी, जिसके बाद उन्होंने 2012 में शादी कर ली और करीना ने 2016 में अपने पहले बच्चे, बेटे तैमूर को जन्म दिया था।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement