A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Batla house teaser:2008 में हुई इस सच्ची घटना पर बनीं है जॉन अब्राहम की फिल्म, जल्द ही रिलीज होगा ट्रेलर

Batla house teaser:2008 में हुई इस सच्ची घटना पर बनीं है जॉन अब्राहम की फिल्म, जल्द ही रिलीज होगा ट्रेलर

जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म 'बाटला हाउस' का टीज़र आज रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर 10 जुलाई को रिलीज होने वाला है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर बनाई गई है।

Batla house teaser- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE Batla house teaser

जॉन अब्राहम(John Abraham) की आने वाली फिल्म बाटला हाउस(Batla house) का टीज़र रिलीज कर दिया गया है। 26 सेकेंड के इस टीज़र में 2008 में हुए 'बाटला हाउस' केस के बारे में बताया गया है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। टीज़र में कुछ गोलियां चलते हुए सीन दिखाए गए हैं। 

फिल्म का टीज़र शेयर करते हुए जॉन अब्राहम ने लिखा- गोलियां चलने की आवाज 11 साल बाद भी कानों में गूंज रही हैं। बाटला हाउस की सच्ची कहानी का हिस्सा बनें। फिल्म का ट्रेलर 10 जुलाई को रिलीज होने जा रहा है।

जॉन ने टीज़र रिलीज करने से पहले एक पोस्टर शेय़र किया था। इस पोस्टर में लिखा था- एक घर आईडेंटिफाइ हुआ है... एक साजिश रची गई, एक फर्जी एंकाउंट की। इस पोस्टर को शेयर करते हुए जॉन ने लिखा- और इस एंकाउंटर से शुरू हुआ बाटला हाउस की जांच। सच जानने के लिए 10 जुलाई को बाटला हाउस का ट्रेलर देखें।

आपतो बता दें फिल्म में जॉन के साथ मृणाल ठाकुर भी अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। फिल्म को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

इस 15 अगस्त पर 1 नहीं 2 नहीं बल्कि 3 फिल्में क्लैश होने जा रही हैं। प्रभास की 'साहो', अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और अब जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' यह तीनों फिल्में इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगी। अब देखना यह होगा तीनों में से कौन-सी फिल्म बेहतर कमाई करती है।

फिल्म का टीज़र:

Also Read:

कृति सेनन चीते के साथ फोटो खिंचवाने के कारण हुई ट्रोल, अब सोशल मीडिया से किया फोटो डिलीट

Bday Spl: लंच करते करते यूं बदली रणवीर सिंह की लाइफ और दीपिका बन गई उनकी वाइफ

Latest Bollywood News