A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Judgementall Hai Kya Box Office Collection Day 3: जानें अब तक की शानदार कमाई

Judgementall Hai Kya Box Office Collection Day 3: जानें अब तक की शानदार कमाई

'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज हुई और तीन दिन में ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली। फिल्म क्रिटिक्स का मानना है कि ये मूवी अभी कई रिकॉर्ड बनाएगी।

Kangana Ranaut in Judgementall Hai Kya- India TV Hindi Kangana Ranaut in Judgementall Hai Kya

मुंबई: कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म को दर्शकों ने ही नहीं, बल्कि आलोचकों ने भी जमकर सराहा है। 26 जुलाई को रिलीज हुई मूवी ने तीन दिन में ही शानदार कमाई कर ली है।

बालाजी मोशन पिक्चर्स ने 'जजमेंटल है क्या' की तीन दिन की कमाई जारी करते हुए बताया कि फिल्म ने पहले दिन 5.40 करोड़, दूसरे दिन 8.02 करोड़ और तीसरे दिन 8.62 करोड़ रुपये कमाए। कंगना-राजकुमार की मूवी ने अब तक 22.04 करोड़ का कलेक्शन किया है।

गौरतलब है कि 'जजमेंटल है क्या' शुरू से ही विवादों में रही है। पहले फिल्म के टाइटल को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद कंगना रनौत का प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक जर्नलिस्ट से झगड़ा हो गया और मामला काफी लंबा चला। इसके बाद कंगना और राजकुमार अलग-अलग प्रमोशन करते नजर आए। 

राजकुमार और कंगना ने फिल्म 'क्वीन' में साथ काम किया था और अब 'जजमेंटल है क्या' में दोनों पांच साल बाद फिर पर्दे पर साथ नजर आए हैं। प्रकाश कोवेलामुदी द्वारा निर्देशित यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई।

फिल्म की कहानी बॉबी (कंगना) और केशव (राजकुमार) के इर्द-गिर्द घूमती है। बॉबी अपनी जिंदगी में सच्चाई और भ्रम में अंतर समझ नहीं पाती है। इस बीच एक खून हो जाता है जिससे दोनों की जिंदगी में और भी ज्यादा हलचल पैदा हो जाती है। इसकी कहानी उस खून के पीछे असली कातिल को ढूंढ़ने की है।

Also Read:

साउथ स्टार धनुष की तमिल फिल्म #Pattas का फर्स्ट Look आया सामने, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

बेस्ट फ्रेंड कायनात सिंह को घूरते नज़र आए तैमूर अली खान, आखिर क्या है माजरा!

Latest Bollywood News

Related Video