A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जजमेंटल है क्या' के डायरेक्टर प्रकाश कोवेदामुदी ने की कंगना रनौत की तारीफ, कहा- विचारक अभिनेत्री हैं

'जजमेंटल है क्या' के डायरेक्टर प्रकाश कोवेदामुदी ने की कंगना रनौत की तारीफ, कहा- विचारक अभिनेत्री हैं

निर्देशक प्रकाश कोवेलामुदी कंगना रनौत को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर देखते हैं, जो दिलचस्प होने के साथ ही विचारक कलाकार भी हैं।

Kangana Ranaut- India TV Hindi Kangana Ranaut

डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी कंगना रनौत(Kangana Ranaut) को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर देखते हैं, जो दिलचस्प होने के साथ ही विचारक कलाकार भी हैं, क्योंकि वह ऐसे अभिनेताओं को पसंद करती हैं, जो उनके साथ फिल्म की बेहतरी के लिए चर्चा करते हैं। 

'जजमेंटल है क्या' में पहली बार कंगना के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए प्रकाश ने कहा, "कंगना के साथ काम करना शानदार रहा। मैं थियेटर बैकग्राउंड से आया हूं। मुझे अच्छा लगता है जब मेरे कलाकार मुझसे फिल्म के बारे में सवाल पूछते हैं और कलात्मक विचार-विमर्श करते हैं। " 

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि उनका इनपुट लेना, मेरा इनपुट देना स्वास्थकर है, हम साथ में एक बेहतर फिल्म बना सकते हैं। वह एक विचारक अभिनेत्री हैं, जो काफी शानदार है।"

फिल्म की कहानी एक हत्या के मामले के ईर्दगिर्द घूमती है, जिससे केशव (राजकुमार राव) और मानसिक रूप से बीमार बॉबी (कंगना) जुड़े रहते हैं। फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी।

फिल्म का ट्रेलर:

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

अर्जुन पटियाला' का दूसरा गाना Crazy Habibi Vs Decent Munda हुआ रिलीज, सनी लियोनी ने लगाए दिलजीत दोसांझ के साथ ठुमके

एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति हिमालय दासानी हुए गिरफ्तार, लगे हैं ये आरोप

Latest Bollywood News