A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व कर्मचारी क्षितिज प्रसाद की न्यायिक हिरासत बढ़ी

धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व कर्मचारी क्षितिज प्रसाद की न्यायिक हिरासत बढ़ी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग एंगल की जांच के तहत नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 26 सितंबर को क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार किया था।

 क्षितिज प्रसाद- India TV Hindi Image Source : FILE IMAGE  क्षितिज प्रसाद

मुंबई: बॉलीवुड में ड्रग्स के सेवन पर चल रही जांच के संदर्भ में धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व कर्मी क्षितिज प्रसाद की न्यायिक हिरासत मुंबई की एक अदालत ने 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग एंगल की जांच के तहत नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 26 सितंबर को उन्हें गिरफ्तार किया था।

उनके पहले की न्यायिक हिरासत की अवधि शनिवार को समाप्त हो गई। इस दिन एनडीपीएस की एक विशेष अदालत में उनकी पेशी हुई, जहां उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि को अगले मंगलवार तक बढ़ा दिया गया।

सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स रिपोर्ट के बाद रिया चक्रवर्ती के वकील का बयान, बोले- 'सत्यमेव जयते'

एनसीबी ने दावा किया था कि प्रसाद कई ड्रग सप्लायर्स और ट्रेडर्स के संपर्क में रहे हैं और वह खुद भी ड्रग्स का सेवन करते थे, जिसके चलते बाद में उनकी गिरफ्तारी की गई।

सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स ने फाइनल रिपोर्ट दे दी है। फॉरेंसिंक विभाग के हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने कहा कि सुशांत ने खुदकुशी की थी। उन्होंने ये भी कहा कि सुशांत की मौत सुसाइड का क्लियर केस है। अभिनेता का मर्डर नहीं हुआ था। मर्डर के केस को रूल आउट कर दिया गया है। इस बीच रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने एम्स की रिपोर्ट को लेकर बयान जारी किया है।

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने अपने बयान में कहा- 'सुशांत केस को लेकर मैंने एम्स के डॉक्टर्स का स्टेटमेंट देखा है। इसमें ऑफिशियल पेपर्स, रिपोर्ट एम्स और सीबीआई के पास है जो कि जांच खत्म होने के बाद कोर्ट में सबमिट किए जाएंगे। हम सीबीआई के ऑफशियल वर्जन का इंतजार कर रहे हैं। हम रिया चक्रवर्ती की तरफ से हमेशा से कहते आए हैं कि सच बदला नहीं जा सकता। रिया के खिलाफ लगाए जा रहे कयास मीडिया के कुछ हिस्से द्वारा जान बूझकर नकारात्मक ढंग से चलाए जा रहे हैं। हम हमेशा सच के साथ हैं। सत्यमेव जयते।' 

रिया के वकील से पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में श्वेता ने सुशांत की हंसते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- "हम जरूर जीतेंगे।"

आपको बता दें, सुशांत का शव 14 जून 2020 को उनके मुंबई स्थित आवास में पाया गया था। शुरुआत में मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी। इसके बाद इस मामले में सुशांत के पिता के.के. सिंह ने पटना के राजीवनगर थाना में एक मामला दर्ज करवाया। बाद में सुशांत और स्थानीय लोगों की मांग पर मुख्यमंत्री ने इस मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की अनुशंसा कर दी थी। अभी सीबीआई के अलावा एनसीबी और ईडी भी मामले की जांच में जुटी हुई है। 

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News