A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बिना मेकअप लगाए काजल अग्रवाल ने पोस्ट की फोटो, सोशल मीडिया पर हो गई वायरल

बिना मेकअप लगाए काजल अग्रवाल ने पोस्ट की फोटो, सोशल मीडिया पर हो गई वायरल

साउथ की सुपरस्टार और सिंघम की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी एक फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुईं है।

<p>Kajal Agarwaal</p>- India TV Hindi Image Source : Kajal Agarwaal

नई दिल्ली: सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी एक फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुईं है। बॉलीवुड और टॉलीवुड में तहलका मचाने के बाद काजल इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। दरअसल पूरा माजरा यह है कि काजल ने अपनी एक बिना मेकअप वाली फोटो सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की। इस फोटो में काजल ने किसी भी तरह का मेकअप अपने चेहरे पर यूज नहीं किया है। साथ इस फोटो के साथ काजल ने एक शानदार सा पोस्ट भी लिखा है। काजल ने लिखा है 'फिजिकल अट्रैक्शन और मेकअप की झूठी दुनिया के बारे में अपनी राय पेश की है'। 

काजल अग्रवाल एक्टिंग के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी राय और विचार बेबाक तरीके से सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। काजल अग्रवाल बॉलीवुड में अजय देवगन  के साथ 'सिंघम और अक्षय कुमार  के साथ 'स्पेशल 26' जैसी फिल्म में नजर आई थीं। काजल अग्रवाल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी बिना मेकअप की फोटो शेयर करते हुए फिजिकल अट्रैक्शन और मेकअप की झूठी दुनिया के बारे में अपनी राय पेश की है। 

इंस्टाग्राम पर अपनी बिना मेकअप की फोटो साझा करते हुए काजल अग्रवाल ने लिखा 'आजकल लोग अपने आप को नहीं खोज सकते हैं। शायद इसलिए क्योंकि हम ऐसी दुनिया में रहते हैं जहां फिजिकल अट्रैक्शन और सोशल मीडिया ने हमारे आत्मसम्मान को निगल लिया है। अरबों रुपए उन कॉस्मेटिक्स पर खर्च किए जाते हैं, जो हमारी बॉडी की रक्षा करने का वायदा करते हैं। अहंकार हर जगह मौजूद है।' अपनी पोस्ट में काजल अग्रवाल ने आगे लिखा 'मेकअप हमारे बाहरी व्यक्तित्व को तो सुशोभित कर सकता है, लेकिन क्या वह हमारे कैरेक्टर के बारे में कुछ कह सकता है? इसलिए सच्ची सुंदरता इसी में है कि हम खुद को स्वीकार करें कि हम कितने प्यारे हैं।' काजल अग्रवाल द्वारा फोटो शेयर करने पर लोगों ने उस पर 'क्रूशियल मैसेज, वाओ और गोर्जियस जैसे कमेंट भी किए।'

काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो के जरिए मेकअप के झूठे आकर्षण और सोशल मीडिया की चमक-दमक में खुद को खो देने की बात कही है। एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने यह पोस्ट इंस्टाग्राम के साथ ही अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की है। आपको बता दें कि काजल अग्रवाल ने फिल्मी दुनिया में अपना डेब्यू 2004 में ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'क्यों!' हो गया ना।।।' से किया था। इसके बाद काजल अग्रवाल ने साउथ की फिल्मों में भी अपनी शानदार एक्टिंग से सबके दिलों पर खूब राज किया। 

ये भी पढ़ें:

राघव लॉरेंस की Laxmmi Bomb में वापसी, अक्षय कुमार को कहा शुक्रिया

Sonakshi Sinha Birthday Special: ये हैं दबंग गर्ल की वो 5 फिल्में जो आपको करेंगी खूब एंटरटेन

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा 5 साल का लीप, मोहेना सिंह शो को कहेंगी अलविदा? 

Latest Bollywood News