A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'इंडियन 2' के सेट पर हुए हादसे के वक्त क्रेन के नीचे ही थीं काजल अग्रवाल, अभी भी ट्रॉमा में

'इंडियन 2' के सेट पर हुए हादसे के वक्त क्रेन के नीचे ही थीं काजल अग्रवाल, अभी भी ट्रॉमा में

'इंडियन 2' के सेट पर कल एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें तीन क्रू मेंंबर्स की जान चली गई।

इंडियन 2, काजल अग्रवाल- India TV Hindi Image Source : TWITTER 'इंडियन 2' के सेट पर हुए हादसे के वक्त क्रेन के नीचे ही थीं काजल अग्रवाल

मुंबई: कमल हसन की फिल्म 'इंडियन 2' के सेट पर बड़ा हादसा हुआ है। चेन्नई में हुए इस हादसे में असिस्टेंट डायरेक्टर समेत 3 लोगों की मौत हो गई है और 10 लोग घायल हुए हैं। यह एक्सीडेंट बुधवार की रात को हुआ। हादसा तब हुआ जब सेट तैयार किया जा रहा था। इस हादसे के वक्त फिल्म की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल वहीं मौजूद थीं। काजल ने ट्वीट करके बताया कि वो अभी भी सदमे में हैं। काजल ने यह भी बताया कि हादसे के वक्त वो वहीं थीं लेकिन कुछ सेकंड की वजह से उनकी जान बच गई।

काजल अग्रवाल ने ट्वीट करके लिखा है- कल रात हुई भयानक क्रेन दुर्घटना से मैं इतने सदमे और आघात में हूं। मैं कुछ सेकंड से बच पाई और ये ट्वीट लिख पा रही हूं। बस एक वो पल..बहुत कुछ सीखने को मिला, समय और जीवन का मूल्य पता चला।

वहीं दूसरे ट्वीट में काजल अग्रवाल ने लिखा है- शब्द दिल के दर्द का वर्णन नहीं कर सकते हैं। जो मुझे कल रात से मेरे सहयोगियों के अचानक और असामयिक नुकसान की वजह से हो रहा है। कृष्ण, चंद्रन और मधु। आपके परिवार के प्रति प्यार और मेरी गहरी संवेदना। भगवान इस क्षण में शक्ति दे।

कमल हसन ने ट्वीट करके दुख जाहिर किया है। उन्होंने लिखा- मैंने बहुत से एक्सीडेंट देखें हैं और उनसे बाहर भी आया हूं। मैंने अपने तीन साथी खो दिए। उनके परिवार के सदस्यों के संकट मेरे दर्द से कई गुना अधिक होगा। मैं उनके दुख को साझा करता हूं। मेरी संवेदना उनके प्रति।

हादसे में 29 साल के मधु और 60 साल के चंदन के साथ 34  साल के असिस्टेंट डायरेक्टर कृष्णा की जान चली गई है। पहले आई रिपोर्ट्स के मुताबिक डायरेक्टर शंकर के पैर में भी फ्रैक्चर बताया जा रहा था। मगर वह ठीक हैं। घायल लोगों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। कमल हसन अपने कास्ट और क्रू से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रेन के ऊपर लाइट सेट रखा था। जो रस्सी ढीली हो जाने की वजह से ऊपर से क्रू के ऊपर गिर गया। डायरेक्टर शंकर भी उस स्पॉट पर काम कर रहे थे मगर वह बच गए। 

कमल हसन की फिल्म 'इंडियन 2' के सेट पर हादसा, असिस्टेंट डायरेक्टर समेत 3 की मौत

आपको बता दें कुछ दिन पहले ही फिल्म इंडियन 2 का पोस्टर रिलीज किया गया था। यह फिल्म 1996 में आई फिल्म इंडियन का सीक्वल है। फिल्म में कमल हसन एक बुजुर्ग का किरदार निभाते नजर आएंगे। इंडियन 2 में काजल अग्रवाल अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। इंडियन 2 की शूटिंग चेन्नई के ईवीपी स्टूडियो में चल रही थी।

Latest Bollywood News