A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड काजोल की फिल्म 'त्रिभंगा 'का टीजर रिलीज, नए अवतार में नजर आईं एक्ट्रेस

काजोल की फिल्म 'त्रिभंगा 'का टीजर रिलीज, नए अवतार में नजर आईं एक्ट्रेस

काजोल की फिल्म 'त्रिभंगा' का टीजर रिलीज हो गया है।

Kajol film Tribhanga teaser- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ KAJOL Kajol film Tribhanga teaser

अभिनेत्री काजोल की डिजिटल डेब्यू फिल्म 'त्रिभंगा' 15 जनवरी को रिलीज होने की पुष्टि की गई है। अभिनेत्री ने शुक्रवार को एक वीडियो के माध्यम से कहानी और पात्रों की एक झलक के साथ यह घोषणा की। काजोल ने इंस्टाग्राम पर भी घोषणा करते हुए लिखा, "त्रिभंगा, मतलब, टेढ़ी, मेढ़ी, सनकी लेकिन सेक्सी। 'त्रिभंगा' का प्रीमियर 15 जनवरी को सिर्फ नेटफ्लिक्स पर।"

नए साल की पार्टी में अनुष्का शर्मा का पति विराट कोहली इस तरह ध्यान रखते आए नजर, देखिए INSIDE तस्वीरें

अभिनेत्री फिल्म के साथ डिजिटल स्पेस में प्रवेश करेंगी, जो कि मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित एक ड्रामा है। अभिनेत्री रेणुका शहाणे द्वारा निर्देशित और लिखित इस फिल्म में तन्वी आजमी और मिथिला पालकर भी हैं। काजोल की त्रिभंगा एक परिवार की तीन पीढ़ियों के आधार पर बुनी गई एक जटिल कहानी है।जो कि मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

इससे पहले काजोल अजय देवगन के साथ 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' में नजर आई थीं। इस फिल्म में काजोल ने अजय की पत्नी का किरदार निभाया था। काजोल फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस से जुड़ी रहती हैं। हाल ही में काजोल ने क्रिसमस पर एक तस्वीर शेयर की थी। ये तस्वीर एक वॉल की थी जिसमें फोटोफ्रेम में उनके परिवार की तस्वीर थी।

इस तस्वीर को शेयर कर काजोल ने लिखा था- 'किसी ने मुझे बताया कि जिस तरह से हम दुनिया को चलाते हैं वह केवल और केवल बेहतर के लिए बदल रहा है, लेकिन इस बीच हमें कुछ एडजस्टमेंट भी करना होगा। बेहतर दुनिया और बेहतर कल के लिए! इस क्रिसमस के लिए मेरी यही कामना है।' 

(इनपुट/आईएएनएस)

Latest Bollywood News