Friday, March 29, 2024
Advertisement

नए साल की पार्टी में अनुष्का शर्मा का पति विराट कोहली इस तरह ध्यान रखते आए नजर, देखिए INSIDE तस्वीरें

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के नए साल के जश्न की इनसाइड तस्वीरें सभी का ध्यान खींच रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 01, 2021 18:21 IST
Anushka Sharma Virat Kohli new year 2021 party - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRAT KOHLI Anushka Sharma Virat Kohli new year 2021 party 

जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले अनुष्का शर्मा और  विराट कोहली ने नए साल का स्वागत जोरों शोरों से किया। इन दोनों सितारों ने अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाया। इस जश्न की इनसाइड तस्वीरों को विराट कोहली और अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

पार्टी की तस्वीरों में विराट-अनुष्का के अलावा हार्दिक पांड्या पत्नी नताशा स्तांकोविक के साथ और कई लोग नजर आए। सभी लोग तस्वीरों में मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। विराट इस तस्वीर में अनुष्का का ख्याल रखते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

इसके अलावा विराट ने अनुष्का की अपने साथ एक और तस्वीर पार्टी की शेयर की है। इस तस्वीर में अनुष्का कुर्सी पर बैठी हुई हैं और विराट उनके पीछे से पकड़े हुए पोज देते नजर आए। जश्न की इन तस्वीरों में विराट और अनुष्का ने मैचिंग आउटफिट भी पहना हुआ है। अनुष्का काले रंग का प्रिटेंड वनपीस पहने हुई हैं तो वहीं विराट काले रंग की टी शर्ट पहने हुए हैं। 

Anushka Sharma and Virat Kohli

Image Source : INSTAGRAM/VIRAT KOHLI
Anushka Sharma and Virat Kohli 

विराट ने पार्टी की इन दोनों इनसाइड तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'एक साथ नकारात्मक परीक्षण करने वाले दोस्त सकारात्मक समय साथ बिताते हैं! एक सुरक्षित वातावरण में दोस्तों के साथ घर पर एक साथ मिलने से अच्छा और कुछ नहीं है। उम्मीद करता हूं कि नया साल ढेर सारी खुशियां और अच्छा स्वास्थ्य लेकर आए। सुरक्षित रहिए।' 

Virat Kohli Anushka Sharma new year party

Image Source : INSATAGRAM/ANUSHKA SHARMA
Virat Kohli Anushka Sharma new year party

नए साल पर सना खान ने पति के साथ शेयर की सुर्ख लाल रंग के लहंगे में तस्वीर, बोलीं- 'बेहतरीन रहा 2020 का अंत'

विराट के अलावा अनुष्का ने भी पार्टी की इनसाइड तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। अनुष्का ने खाने की एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'नए साल की शुरुआत हाई शुगर के साथ।' 

विराट के अलावा अनुष्का ने भी पार्टी की इनसाइड तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। अनुष्का ने खाने की एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'नए साल की शुरुआत हाई शुगर के साथ।' 

नए साल के जश्न से पहले अनुष्का शर्मा की बेबी बंप के साथ फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। मैगजीन कवर में, अभिनेत्री अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती दिखीं, जिसमें एक लंबी ओवरकोट के साथ एक भड़कीले रंग की बिकनी-स्टाइल वाले टॉप में अनुष्का नजर आ रही थीं। उन्होंने पायजामा स्टाइल क्रीम-रंग की पैंट पहनी हुई थीं।

इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कवर तस्वीर साझा करते हुए, अनुष्का ने लिखा था, “अपने लिए, जीवन के लिए इस पल को कैप्चर कर रही हूं। यह मजेदार था। " उनके पति विराट कोहली ने कमेंट करते हुए लिखा "ब्यूटीफुल" उसके साथ ही उन्होंने एक दिल वाला इमोटिकॉन बनाया।

वोग पत्रिका से बात करते हुए, अनुष्का ने लॉकडाउन के दौरान गर्भवती होने के बारे में खुलासा किया। उन्होंने कहा कि उनके पति, क्रिकेटर विराट कोहली उनके पक्ष में थे और किसी को भी एहसास नहीं हुआ कि वह गर्भवती थीं क्योंकि वे घर के अंदर रह रहे थे।

उन्होंने कहा कि COVID-19 महामारी एक तरह से एक अजीब आशीर्वाद थी क्योंकि विराट आसपास थे और मैं इसे गुप्त रख सकती थी। हम केवल डॉक्टर के क्लीनिक में जाते थे, कोई भी सड़कों पर नहीं था, इसलिए हमें देखा नहीं जा सकता था। ”

अनुष्का ने यह भी खुलासा किया कि वह अपने बच्चे के लिए नर्सरी डिजाइन करने में व्यस्त हैं। अनुष्का ने कहा “मुझे विश्वास नहीं है कि लड़कों को नीला और लड़कियों को गुलाबी पहनना जरूरी है, नर्सरी में सभी रंग हैं।''

"विराट और मैं दोनों जानवरों से प्यार करते हैं और हम चाहते हैं कि हमारा बच्चा भी उस बंधन में हो।" इस बीच, इस साल अगस्त में, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। अभिनेत्री ने एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा है, एक्ट्रेस ने लिखा- "जनवरी में हम तीन होने वाले हैं! "

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement