A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड केआरके ने विद्या बालन को लेकर किया ये भद्दा ट्वीट, यूजर्स बोले- ज्यादा बोल दिया

केआरके ने विद्या बालन को लेकर किया ये भद्दा ट्वीट, यूजर्स बोले- ज्यादा बोल दिया

कमाल आर खान ने इस बार अर्जुन कपूर, विद्या बालन, बादशाह और सोनाक्षी सिन्हा का मजाक उड़ाया है। जिसके बाद से यूजर्स उनके पीछे पड़ गए हैं और उल्टा उन्हें ही ट्रोल कर दिया है।

Kamaal R khan- India TV Hindi Kamaal R khan

कमाल आर खान हमेशा से अपने कमेंट्स को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अपने भद्दे कमेंट्स की वजह से हमेशा वह ट्रोल होते हैं। एक बार फिर केआरके ट्रोल हुए हैं। इस बार उन्होंने अर्जुन कपूर(Arjun kapoor), विद्या बालन(Vidya balan), बादशाह(Badshah) और सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) का मजाक उड़ाया है। जिसके बाद से यूजर्स उनके पीछे पड़ गए हैं और उल्टा उन्हें ही ट्रोल कर दिया है।

केआके ने ट्वीट किया था- मैंने ट्रक नाम की फिल्म बनाने का फैसला किया है और मैं सोच रहा हूं इसमें विद्या बालन, अर्जुन कपूर, बादशा और सोनाक्षी सिन्हा को कास्ट करूं।

केआरके के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। केआरके का बॉडी शेमिंग को लेकर ट्वीट करना उन्हीं पर भारी पड़ गया।

एक यूजर ने लिखा- आप उसी ट्रक के नीचे आ जाना। वहीं एक ने लिखा- मैंने बैलगाड़ी नाम की फिल्म बनाने का फैसला लिया है और आप बैल का रोल निभाना।

वहीं एक यूजर ने लिखा- ज्यादा बोल दिया। इसी तरह से कई लोगों ने लिखा- बॉडी शेमिंग मत करो।

यह पहली बार नहीं है कि केआरके ने किसी स्टार को लेकर कमेंट किया है। वह अक्सर इस तरह के कमेंट करते रहते हैं। एक बार तो केआरके का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया जा चुका है।

Also Read:

Shehar ki ladki song out: सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना का गाना हुआ रिलीज, डायना पैंटी, रवीना टंडन और सुनील शेट्टी ने लगाए ठुमके

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने न्यूयॉर्क में फैंस के साथ ली सेल्फी, तस्वीर वायरल

Latest Bollywood News