A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हिंदू संगठन के नेता का विवादित बयान, ‘कमल हासन को गोली मार देनी चाहिए’

हिंदू संगठन के नेता का विवादित बयान, ‘कमल हासन को गोली मार देनी चाहिए’

नेता ने कहा, ‘कमल हासन जैसे लोगों से निपटने के लिए फांसी पर चढ़ा देने या गोली मार देने के अलावा और कोई रास्ता नहीं है।’

Kamal Haasan | PTI Photo- India TV Hindi Kamal Haasan | PTI Photo

लखनऊ: अखिल भारतीय हिंदू महासभा के वरिष्ठ नेता ने शुक्रवार को प्रसिद्ध तमिल अभिनेता कमल हासन द्वारा 'हिंदू आतंकवाद' पर दिए बयान के लिए उन्हें आड़े हाथ लिया और कहा कि इस तरह के लोगों को 'गोली मार देनी चाहिए।' हासन द्वारा एक सप्ताहिक पत्रिका में हिंदू आतंकवाद को लेकर दिए बयान की ओर इशारा करते हुए महासभा के नेता पंडित अशोक शर्मा ने कहा इस तरह के लोग अपने पक्षपातपूर्ण संप्रादायिक एजेंडे के तहत हिंदुत्व मानने वालों का संबंध हिंदू आतंक से जोड़ते हैं।

अशोक शर्मा ने कहा, ‘कमल हासन जैसे लोगों से निपटने के लिए फांसी पर चढ़ा देने या गोली मार देने के अलावा और कोई रास्ता नहीं है।’ कमल हासन के बयान से गुस्साए संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शर्मा ने कहा, ‘जो भी लोग इस तरह की भाषा का प्रयोग करते हैं या हिंदू धर्म और इसके विश्वास के प्रति पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाते हैं, उन्हें जीने का कोई अधिकार नहीं है।’

महासभा सदस्य ने 62 वर्षीय अभिनेता की सभी फिल्मों और उनके परिवार के सदस्यों की भी सभी फिल्मों का बहिष्कार करने की घोषणा की है। कमल हासन की बेटी श्रुति हासन हिंदी फिल्मों में काम करती है। संगठन ने और लोगों से भी इस तरह के लोगों की फिल्मों का बहिष्कार करने को कहा है।

Latest Bollywood News