A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान बने कमाल आर खान के लिए मुसीबत, अब KRK जाएंगे कोर्ट

आमिर खान बने कमाल आर खान के लिए मुसीबत, अब KRK जाएंगे कोर्ट

कमाल आर.खान उर्फ केआरके अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वह कई बार अपनी इस बयानबाजी के कारण कानूनी पचड़ों में भी फंस चुके हैं। अब एक बार फिर से वह अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में आ गए हैं।

Aamir Khan- India TV Hindi Aamir Khan

मुंबई: अभिनेता कमाल आर.खान उर्फ केआरके अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वह कई बार अपनी इस बयानबाजी के कारण कानूनी पचड़ों में भी फंस चुके हैं। अब एक बार फिर से वह अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल उन्होंने हाल ही में सुपरस्टार आमिर खान पर व्यक्तिगत टिप्पणी की थी, जिसके कारण उनका ट्विटर अकाउंट फिर से निलंबित कर दिया है। इसके बाद अब कआरके का कहना है कि वह ट्विटर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। कमाल का अकाउंट पिछले साल दिवाली पर अभिनेता और फिल्म निर्माता अजय देवगन की 'शिवाय' की खराब समीक्षा के कारण निलंबित कर दिया गया था। उनका कहना है कि अब वह फिर से इस सोशल मीडिया साइट पर नहीं लौटेंगे।

कमाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल केआरके बॉक्स ऑफिस, जहां वह खबरें और फिल्म की समीक्षा शेयर करते हैं, लेकिन बयान में कहा, "मैंने ट्विटर पर अपने 60 लाख फॉलोअर बनाने के लिए 4 साल और बहुत पैसा खर्च किया है। इसलिए, मैं निश्चित तौर पर ट्विटर के खिलाफ अदालत जाऊंगा और मुझे अब तक मेरे खाते पर खर्च किए गए पैसे और समय का भुगतान करने के लिए कहूंगा।" खबरों के मुताबिक, केआरके ने आमिर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की समीक्षा के दौरान इसके क्लाईमेक्स को उजागर कर दिया। केआरके ने कहा कि उनका अकाउंट इसलिए सस्पेंड किया गया है क्योंकि उन्होंने 'सीक्रेट सुपरस्टार' की कमियां गिनाईं।

उन्होंने कहा, "मैं मीडिया को बताना चाहता हूं कि मैं ट्विटर पर कोई नया अकाउंट नहीं खोलूंगा, क्योंकि उन्होंने मेरा अकाउंट इसीलिए बंद कर दिया क्योंकि आमिर खान मुझे ट्विटर पर नहीं चाहते। इसका मतलब है कि आमिर खान ही ट्विटर के असली माविक हैं।" केआरके ने कहा, "मैंने किसी को गाली नहीं दी, किसी को धमकाया नहीं। इसलिए 60 लाख फॉलोअर वाले मेरे अकाउंट को सस्पेंड करने का ट्विटर को अधिकार नहीं था। उन्होंने ऐसा बिना एक भी चेतावनी दिए किया जिसका मतलब यह हुआ कि वे चाहते हैं कि केवल आमिर ट्विटर का इस्तेमाल करें।"

Latest Bollywood News