A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट बैन पर कंपनी के सीईओ जैक डोर्सी पर कसा तंज

कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट बैन पर कंपनी के सीईओ जैक डोर्सी पर कसा तंज

अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को ट्विटर पर आंशिक रूप से उनके अकाउंट को बैन किए जाने की बात पर कंपनी के सीईओ जैक डोर्सी को जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

Kangana Ranaut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KANAGANA RANAUT Kangana Ranaut

अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को ट्विटर पर आंशिक रूप से उनके अकाउंट को बैन किए जाने की बात पर कंपनी के सीईओ जैक डोर्सी को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। कंगना ने शनिवार को ट्वीट किया, "मैं आंशिक रूप से प्रतिबंधित हूं क्योंकि चाचा जैक और उनकी टीम मुझसे डर गई है। वे मुझे सस्पेंड नहीं कर सकते हैं और मुझे हर रोज खुलेआम उन्हें बेनकाब भी करने नहीं दे सकते हैं। मैं यहां फॉलोअर्स जुटाने या खुद का प्रचार करने के लिए नहीं आई हूं। मैं यहां अपने देश के लिए हूं और इसी बात से उन्हें दिक्कत है।"

कंगना रनौत ईमेल केस: ऋतिक रोशन ने क्राइम ब्रांच ऑफिस में दर्ज कराया अपना बयान

इससे पहले शुक्रवार को कंगना ने अपने पूर्व कथित प्रेमी ऋतिक रोशन पर भी तंज कसा। दरअसल, क्राइम ब्रांच ने अभिनेता को समन भेजकर 27 फरवरी को अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई स्थित उनके ऑफिस में आने को कहा है। यह मामला साल 2016 का है, जब ऋतिक ने कंगना के अकाउंट से 100 से अधिक ईमेल भेजे जाने की बात पर शिकायत की थी।

इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने ट्वीट किया, "दुनिया कहां से कहां पहुंच गई, मगर मेरा बेवकूफ एक्स अभी भी वहीं है, उसी मोड़ पे, जहां ये वक्त दोबारा लौट के नहीं जाने वाला।" 

(इनपुट/आईएनएस)

Latest Bollywood News