A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने सीएम उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, हिमाचल प्रदेश को लेकर किए ये ट्वीट्स

कंगना रनौत ने सीएम उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, हिमाचल प्रदेश को लेकर किए ये ट्वीट्स

सीएम उद्धव ठाकरे ने बीते रविवार को दशहरा रैली के दौरान कंगना रनौत के पीओके वाले बयान के संदर्भ में टिप्पणी की थी।

kangana ranaut attacks on cm uddhav thackeray- India TV Hindi Image Source : TWITTER कंगना रनौत ने सीएम उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बीच एक बार फिर जुबानी जंग छिड़ गई है। दोनों के बीच ड्रग्स को लेकर बहस छिड़ी है। अभिनेत्री ने सिलसिलेवार कई ट्वीट्स किए हैं और मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा है।

बता दें कि सीएम उद्धव ठाकरे ने बीते रविवार को दशहरा रैली के दौरान कंगना रनौत के पीओके वाले बयान के संदर्भ में टिप्पणी की थी। उन्होंने बिना नाम लिए कहा था कि कुछ लोग मुंबई को ड्रग्स का हब कहकर बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। लोगों को ये नहीं पता कि गांजा की खेती आखिर कहां होती है। उन्होंने हिमाचल प्रदेश की तरफ इशारा किया किया था। इसके बाद कंगना ने उन्हें करारा जवाब दिया है। 

विजयदशमी पर कंगना रनौत के उस ऑफिस में हुई पूजा, जहां BMC ने की थी तोड़फोड़, एक्ट्रेस ने कही ये बात

कंगना ने कई ट्वीट किए हैं। उन्होंने अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश का भी जिक्र किया और धार्मिक महत्व के बारे में बताया। यहां देखें कंगना के ट्वीट्स:

 

इससे पहले दशहरा पर कंगना ने अपने उस ऑफिस की फोटोज शेयर की थी, जहां बीएमसी ने तोड़फोड़ की थी। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था कि बुराई पर अच्छाई की जीत होती है। 

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना ने बेबाकी से अपनी बात रखी थी, जिसके बाद सीएम उद्धव ठाकरे से उनकी जुबानी जंग शुरू हुई थी। 

Latest Bollywood News