A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत थलाइवी' की टीम के साथ मना रही हैं दिवाली

कंगना रनौत थलाइवी' की टीम के साथ मना रही हैं दिवाली

कंगना रनौत इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' के लिए एलए गई हुई हैं। वह 'थलाइवी' की टीम के साथ वहां दिवाली मना रही हैं।

Kangana ranaut diwali celebration with thalaivi team- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kangana ranaut diwali celebration with thalaivi team

दिवाली का मौका है, हर कोई जश्न के मूड में है और ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी इससे परे नहीं हैं। कंगना फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' की तैयारी के लिए लॉस एंजेलिस में हैं। उनकी यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता पर आधारित है।

काम के बीच में वक्त निकालकर कंगना फिल्म की टीम के साथ दिवाली के जश्न में भी शामिल हुईं।

कंगना के इंस्टाग्राम पर इसकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज हैं।

Housfull 4 box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

वीडियो में कंगना अपनी बहन रंगोली और 'थलाइवी' की टीम के साथ डिनर करती नजर आ रही हैं, जहां उनकी टेबल पर एक अनारकली मोमबत्ती को जलते हुए देखा जा सकता है।

इसके साथ कैप्शन में लिखा गया है, "कंगना के लिए दीवाली जल्दी आ गई क्योंकि वह लॉस एंजेलिस में थलाइवी की तैयारी कर रही हैं।"

तमिल में 'थलाइवी' और हिंदी में 'जया' नामक इस फिल्म को दक्षिण के जाने-माने निर्देशकों में से एक ए. एल. विजय निर्देशित कर रहे हैं।

नच बलिए 9' के सेट पर रवीना टंडन को मिला बेस्ट गिफ्ट, पति ने रात 12 बजे केक के साथ दिया सरप्राइज

'बाहुबली' और 'मणिकर्णिका' फेम लेखक के. वी. विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित इस फिल्म का बिब्री एंड कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर.सिंह कर रहे हैं।

Latest Bollywood News